बिलासपुर ! पत्नी ने निगला जहर उसके बाद पति ने लगया फंदा ।

0
44991
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर जिला के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत करलोटी के  मुछाण गांव में रहने वाले एक पुलिस कर्मचारी ने पेड़ से फंदा लगाकर और उसकी पत्नी ने कोई जहरीला पदार्थ निगलकर जान दे दी। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है औऱ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार भराड़ी पुलिस थाना क्षेत्र में कार्यरत कांस्टेबल विजय कुमार उम्र लगभग 32 वर्ष निवासी मुछाण की पत्नी ने परिवार में किसी बात को लेकर कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया।  परिवार के सदस्य  उसे तुरंत बरठीं अस्पताल ले  गए ।लेकिन वहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

विजय को इस बात का पता चला तो वह एकाएक वहां से गाड़ी चलाकर कहीं चला गया। हालांकि उस दौरान कुछ लोग गाड़ी लेकर उसके पीछे भागे लेकिन कुछ देर के बाद कोई पता नहीं चल पाया। बाद में काफी देर  तलाश किया तो कपाहड़ा के  पास  वह पेड़ से फंदे पर लटका हुआ मिला,जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया।

विजय अपने पीछे दो  2 बच्चे छोड़ गए ,इस घटना से विजय के साथ काम करने वाले जिलां बिलासपुर पुलिस के जवान भी सदमे में है ।

घुमारवीं के डीएसपी राजेंद्र कुमार जसवाल ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है और दोनों  शवों को पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखप्रदेश में बुधवार को फिर दो नए कोरोना पॉजिटिव मामले- कुल आंकड़ा 35 पहुंचा !
अगला लेख!! राशिफल 16 अप्रैल 2020 वीरबार !!