करसोग ! श्री ममलेश्वर महादेव व नाग कजौणी कमेटी ने दिया 1 लाख 21 हजार – हंसराज शर्मा !

0
3222
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

करसोग ! मंडी जनपद के आराध्य देव श्री ममलेश्वर महादेव व उनके प्रिय वजीर नाग कजौनी कमेटी ने आज पूरे विश्व के लिए चुनौती बन चुके कोरोना महामारी से निपटने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में श्री ममलेश्वर महादेव कमेटी करसोग ने ₹100000 तथा नाग कजौनी कमेटी ने 21000 का चेक एसडीएम करसोग सुरेंद्र ठाकुर के माध्यम से कमेटी के प्रधान हंसराज शर्मा , केसर सिंह उर्फ पप्पु व अन्य कारदारों ने सौंपा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कमेटी के सचिव ने बताया कि बैठक में यह निर्णय लिया गया कि कोरोना महामारी से निपटने के लिए राष्ट्र को आर्थिक सहायता की जरूरत है। प्रधान हंसराज ने श्री ममलेश्वर महादेव कमेटी व नाग कजौणी कमेटी के इस पुनीत कार्य के लिए धन्यवाद करते हुए यह अपील भी की करसोग मंडल के अन्य सभी देवता कमेटियों को भी अति शीघ्र अपनी इच्छा अनुसार मुख्यमंत्री राहत कोष में दान देने का आहान किया है ताकि संकट की इस घड़ी में सरकार के साथ खड़े होकर इस महामारी को हराया जा सके और उन्होंने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि करो ना महामारी से निपटने के लिए केंद्र व प्रदेश सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। सरकार द्वारा गरीब व जरूरतमंदों की हर संभव सहायता की जा रही है ।

अस्पताल में सुविधाएं मुहैया कराने के अलावा सैनिटाइजर, मास्क व अन्य सामान खरीदने में काफी खर्च हो रहा है। अतः इस संकट की घड़ी में प्रदेश के जहां अन्य मंदिर सहयोग कर रहे हैं वहां श्री ममलेश्वर न्यास पीछे नहीं रह सकता। उन्होंने कहा कि मंदिर न्यास इस संकट की घड़ी में सरकार के साथ है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखहिमाचल दिवस पर डा. बिन्दल ने डा. परमार की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण !
अगला लेखशिमला ! हिमाचल में आज 115 कोरोना संदिग्ध के हुए टेस्ट !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]