चम्बा/सुंदरनगर ! फर्ज के आगे टाली शादी – आज आनी थी बारात।

0
6180
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा/सुंदरनगर ! कोविड-19 के इस महासंकट से पूरी दुनिया में लाखों लोग अपनी जान को गवां चुके हैं। वहीं वैश्विक कोरोना वायरस के महायुद्ध में पूरे विश्व व देश के स्वास्थ्य, पुलिस प्रशासन और मीडिया के कर्मी अपनी जान जोखिम में डालकर इस वायरस के खात्मे हेतु अपना सर्वोच्च बलिदान दे रहे हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इसी बीच मंडी जिला की एक बेटी और कोरोना की लड़ाई में अपना फर्ज निभा रही डैहर की पूजा शर्मा ने अपने फर्ज के लिए अपनी शादी टाल दी है। जिला मंडी की डैहर उपतहसील डैहर निवासी पूजा शर्मा पुत्री प्रकाश चंद शर्मा चंबा मेडिकल कालेज में बतौर स्टाफ नर्स तैनात हैं और सोमवार को उनकी बारात आनी थी लेकिन जिंदगी की नई शुरुआत अब कोरोना के साये व फर्ज की खातिर कुछ दिनों के लिए टाल दी गई है ।

पूजा की शादी 13 से 15 अप्रैल को होनी तय हुई थी लेकिन लॉकडाउन व कर्फ्यू के मध्य पूजा शर्मा की ड्यूटी चंबा मेडिकल कालेज में कोरोना संदिग्धों के उपचार हेतु लगी हुई है। इस कारण इस बेटी ने अपने फर्ज को प्राथमिकता देते हुए शादी बाद में करने का निर्णय लिया है ।

बेटी के इस अहम फैसले का उसके परिवारजनों समेत होने वाले जीवनसाथी व ससुराल वालों ने पूर्ण साथ दिया है । 30 जनवरी को ही पूजा की सगाई मंडी के लोअर नेला निवासी क्षितिज शर्मा के साथ हुई थी दोनों वर व वधु पक्ष में शादी के धूमधाम से आयोजन को लेकर पूर्ण तैयारियां कर ली गई थी।

आवश्यक वस्तुओं की भी खरीददारी हो चुकी है वहीं पूजा शर्मा के परिवार में पिता प्रकाश चंद शर्मा माताकिरण शर्मा , बड़ी बहन निशा शर्मा, छोटे भाई विशाल शर्मा दादी कमला देवी चाचा नागेंद्र शर्मा और चाची सोनिया शर्मा समेत ससुराल पक्ष के समस्त सदस्यों ने कहा कि बेशक उनके परिवार में आनी वाली खुशियां कुछ दिन के लिए रुक गई है ,लेकिन उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है। डैहर पंचायत प्रधान राजेश धीमान व दिव्य मानव ज्योति अनाथालय ट्रस्ट डैहर के अध्यक्ष सत्यप्रकाश शर्मा ने पूजा पर नाज होने की बात कही।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचंबा शहर में सोशल डिस्टेंसिंग सख्ती से पालन करते दिखाई दिए लोग ।
अगला लेखऊना ! मछुआरों के 200 परिवारों का राशन, मास्क व सैनिइटाइजर का वितरण किया- मंत्री वीरेंद्र कंवर !