चंबा शहर में सोशल डिस्टेंसिंग सख्ती से पालन करते दिखाई दिए लोग ।

0
2007
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए अपील की है। ऐसे में चंबा शहर में लोग इसका सख्ती से पालन करते दिखाई दे रहे हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

शहर के चंबा चौगान में सब्जी की दुकान के बाहर एकत्रित हुए लोगों ने दुकान के बाहर बनाए गए सर्कल के अंदर खड़ें होकर उचित दूरी बनाई। ताकि कोरोना के खतरे को खत्म किया जा सके। सुबह 11 बजे के बाद दो बजे तक बाजार में खरीददारी करने के लिए आ रहे लोग खुद अपना दायित्व निभाकर उचित दूरी का पालन कर रहे हैं।

बाजारों में आवश्यक वस्तुओं की खरीद करने के लिए आने पर सामाजिक दूरी की भी पूर्ण रुप से पालना कर रहे हैं। फिर चाहे राशन की दुकान हो, सब्जी की दुकान, दूध ब्रेड इत्यादि रोजमर्रा के उपयोग के सामान की दुकान अथवा मेडिकल स्टोर हर जग पर लोग एक दूसरे से निर्धारित दूरी पर खड़े होकर अपनी बारी आने पर ही सामान इत्यादि की खरीदारी कर रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ पुलिस की सख्ती के चलते आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई वाहनों के अलावा काफी कम संख्या में ही वाहन सडक़ों पर दौड़ते दिख रहे हैं। पुलिस ने बिना प्रशासनिक अनुमति के सडक़ों पर वाहन दौड़ाने वालों पर शिकंजा कस रखा है। पुलिस की इस सख्ती का महज मौज मस्ती के लिए सडक़ों पर वाहन लाने वालों पर खासा असर दिखाई दे रहा है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! राम लीला क्लब भंजराड़ू ने भी बढ़ाया सहायता का हाथ।
अगला लेखचम्बा/सुंदरनगर ! फर्ज के आगे टाली शादी – आज आनी थी बारात।