चम्बा ! राशन व मेडिकल की दुकानों के साथ खुली अब किताबों की दुकाने ।

0
2751
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चंबा में राशन व मेडिकल की दुकानों के खुलने के बाद किताबों की दुकानों को भी खोल दिया है। सोमवार को किताबों की दुकानों में भीड़ जुटी। कोरोना वायरस को लेकर सरकार ने कर्फ्यू लगाया है। जिसके लिए चंबा में पुलिस गस्त लगाकर चप्पे- चप्पे पर नजर रख रही है। वहीं अब चंबा शहर में कर्फ्यू के दौरान ड्रोन कैमरे से भी पूरी नजर रखी जा रही है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जिससे अगर कोई शहर की गलियों में अवारा घुमता हुआ पाया जाता है जो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बीते चार दिनों में ही पुलिस ने बिना वजह गलियों में घूमने वाले आठ लोगों पर कार्रवाई की गई तथा उन्हें नोटिस दिया गया है। प्रधानमंत्री की लोकडाउन की अपील पर चंबा जिला में दिन में तीन घंटे की छूट के बाद लोगों को घर के बाहर न जाने की सलाह दे रही है।

इस दौरान पुलिस को चेतावनी भी दे रही है कि अगर सड़क में बिना किसी कार्य के निकले तो उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।  पुलिस टीम ने सपड़ी सुराड़ा समेत अन्य स्थानों पर गस्त की ताकि कोई व्यक्ति बिना किसी कार्य से घर से न निकले। लोग कम की संख्या में घर से निकले। शहर की सभी मार्केट समेत सड़कों पर सन्नाटा छाया रहा। एसपी चंबा डॉ मोनिका का कहना है कि सभी मार्केट व मोहल्लों में किसी तरह की भीड़ न हो, इसके लिए पुलिस शहर के चप्पे-चप्पे पर नजर है।

कर्फ्यू के दौरान किसी को कोई मुश्किल न हो और शहर समेत गांव में कोई भी भूखा न रहे उसके लिए पुलिस के लोग पूरी मेहनत से काम कर रहे हैं। लोग सामान खरीदते समय शारीरिक दूरी को भूल जाते हैं, जो गांव व वार्डों में सामान लेकर जाता है। उसे शारीरिक दूरी का विशेष ध्यान रखने की हिदायत दी जा रही है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखप्रेरणा द इंस्पिरेशन संस्था कर रही जरूरतमंदों को राहत पहुंचाने का कार्य ।
अगला लेखचम्बा ! पंजाब से चंबा पहुंचे पांच लोग, करियां में किया कवारन्टाइन।