आनी ! बूथ स्तर पर भी एकत्रित की जाएगी धनराशि – भाजपा मंडलाध्यक्ष !

0
1704
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

आनी ! भाजपा मंडलाध्यक्ष महेंद्र ठाकुर ने दस हज़ार दो सौ रुपये किए दान बूथ स्तर पर भी एकत्रित की जाएगी धनराशि
कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने व इसके बचाव के लिए आनी उपमण्डल के राजनेता,सामाजिक कार्यकर्ता,सामाजिक संस्थाएं,महिला मंडल,युवक मण्डल प्रतिदिन कोरोना से बचाव के लिए धनराशि जुटाने में जुटे हैं ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इसी कड़ी में भाजपा मंडलाध्यक्ष व निदेशक,हिमाचल प्रदेश दुग्ध उत्पादन प्रसंग महेंद्र ठाकुर ने मदद के लिए हाथ बढ़ाएं हैं । महेंद्र ठाकुर ने पांच हज़ार एक सौ रुपये मुख्यमंत्री राहत कोष व पांच हज़ार एक सौ की धनराशि पीएम केयर में सहायता के तौर पर जमा की ।

महेंद्र ठाकुर ने जानकारी देते हुए बताया कि बूथ संख्या 75 रोवा से सभी भाजपा कार्यकर्ताओं ने तेईस हज़ार एक दो सौ रुपये की धनराशि राहत के तौर पर दान की है।

उन्होंने बताया कि आनी विधानसभा के हर बूथ पर कार्यकर्ता धनराशि जुटा कर मुख्यमंत्री राहत कोष व पीएम केयर में जमा करेंगे ताकि कोरोना जैसे संकट से कोरोना प्रभावितों व अन्य ज़रुतमन्दों की मदद की जा सके।

उन्होंने क्षेत्रवासियों से अपील करते हुए कहा कि आवश्यक सावधानी बरतें और सरकार द्वारा दिशा-निर्देशों का भी बखूबी पालन करें । उन्होंने कहा कि अभी तक लोगों ने लॉकडाऊन का पूरा समर्थन किया है । उन्होंने कहा कि अगर लॉकडाउन कुछ और समय के लिए भी बढ़ाया जाता है तो ऐसे में सरकार का पूर्ण सहयोग करें ।महेंद्र ठाकुर क्षेत्र का एक युवा चेहरा है जो विभिन्न सामाजिक गतिविधियों में अपना योगदान देते रहते हैं ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखनिरमंड ! आपदा में लोगों की मदद करके सच में इंसानियत का फ़र्ज़ निभा रही हैं आंगनबाड़ी कार्यकर्ता !
अगला लेखशिमला ! हिमाचल में लॉक डाउन में दी जा सकती है ढील !