सुंदरनगर ! कर्फ्यू मे डील के दौरान सोशल डिस्टेंस मेंटेन करने के लिए आगे आए एनसीसी कैडेट !

0
4698
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुंदरनगर ! संक्रमण के चलते दिन रात ड्यूटी में जुटे पुलिस के जवानों को राहत प्रदान करने के लिए अब एनसीसी के कैडेट्स को भी फील्ड में उतर दिया गया है। इसी कड़ी के तहत सुंदर नगर उपमंडल के बीएसएल कॉलोनी बाजार सहित सुंदरनगर के बाजार में एमएलएसएम कॉलेज सुंदरनगर और राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक बाल स्कूल सुंदरनगर के एनसीसी के कैडेट्स को आम जनता को जागरूक करने के लिए और इस महामारी के चलते सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने बाजारों में भीड़ एकत्रित ना होने देने के अलावा राहत के तौर पर पुलिस जवानों के लिए यह पहल भारत सरकार की ओर से की गई है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

स्वयंसेवी इस संक्रमण से बचने के लिए जागरूक सामग्री भी लोगों को बांट रहे हैं और उन्हें जागरूक भी कर रहे हैं और जो बेवजह बाजारों में लोग घूम रहे हैं। उन्हें भी अपने घरों में ही बने रहने की सलाह दे रहे हैं। इसके अलावा जिन दुकानों में सोशल डिस्टेंस को लेकर नियमों की पालना नहीं की जा रही है। ऐसे दुकानदारों को भी जागरूक किया जा रहा है। वहीं सस्ते राशन के डिपो में भी महिला मंडल तूनाही कॉलोनी में अपनी अहम भूमिका निभा रहा है !

महिला मंडल की प्रधान नीलम पटियाल इस कार्य को बखूबी अंजाम देने में जुटी हुई है। कमलेश सेन एनसीसी ऑफिसर का कहना है कि यहां पर एक दर्जन के तकरीबन एनसीसी के कैडेट्स जो है स्वेच्छा से लोगों को इस महामारी के चलते जागरूक करने के लिए तैनात किए गए हैं जो लोगों को जागरुक कर रहे हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसुन्नी ! सीवरेज की गंदगी डाल पेयजल दूषित करने का मामला !
अगला लेखशिमला ! स्वास्थ्य और आर्थिक स्थिति को ध्यान में रखते हुए तैयार की जाएगी एग्जिट योजना-मुख्यमंत्री !