सुंदरनगर ! गायकी के क्षेत्र में एक और उभरता हुआ नया चेहरा !

0
4398
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुंदरनगर के हंडेटी निवासी रोहित मैहन क्षेत्र का गायकी के क्षेत्र में उभरता हुआ एक नया चेहरा है। लंबे समय से गायकी के क्षेत्र में संघर्ष करने वाले रोहित का हाल ही में यूटयूब पर ब्लिंग स्टूडियो के ऑफिशियल चैनल पर रिलीज हुआ रोहित मैहन का पंजाबी मैशअप एवें रूशेया न कर सोणिए लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग रोहित की गायकी को पसंद कर रहे हैं। 10 अप्रैल को रिलीज हुए इस गाने को लोगों की खूब वाहवाही मिल रही है। वहीं इसको लेकर रोहित मैहन में खुश हैं। इस गाने को महज एक दिन में एक हजार से अधिक लोग देख व सुन चुके हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

मैकेनिकल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा करने के बावजूद रोहित की रूचि गायन क्षेत्र में है इसलिए उन्होंने गायकी को ही अपना कैरियर चुना है। सुंदरनगर में गणेश उत्सव में अपनी प्रस्तुति के बाद रोहित का हौंसला बढ़ा और उसकी गायकी में रूचि बढ़ती गई। उसके बाद से उसने प्रतिदिन रियाज करना शुरू किया और आज भी वह अपना रियाज नहीं छोड़ता है। क्षेत्र हर मेले में व कार्यक्रम में रोहित मैहन अपनी प्रस्तुतियां देता है और उसे वहां पर वाहवाही भी मिलती है। लेकिन उसे अभी भी एक बड़े मंच का इंतजार है। अपनी प्रतिभा को दिखाने के लिए वह सोशल मिडिया का भरपूर इस्तेमाल करते हैं और लोग उन्हें खूब सराहते भी है।

हिमाचल गॉट टेंलेंट में हिस्सा लेने के दौरान उन्हें यूएसपी टीवी की ओर से गाने का ऑफर आया जहां उनके पहाड़ी फोक गाने रिकार्ड किए गए जो चैनल के ऑफिशियल चैनल पर उपलब्ध है। विभिन्न कार्यक्रमों में ऑडशन दे चुके रोहित का कहना है कि कहीं उन्हें सफलता मिली और कहीं असफलता लेकिन वे हि मत नहीं हारेेंगे। उन्होंने कहा कि उनकी मंजिल गायक बनकर प्रदेश व सुंदरनगर का नाम रौशन करना है तथा इसके लिए वे संघर्षशील है और लगातार प्रयत्न कर रहे हैँ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमंडी जिला प्रशासन की एक और लोक हितकारी पहल !
अगला लेखसुन्नी ! सीवरेज की गंदगी डाल पेयजल दूषित करने का मामला !