Khabar Himachal Se

ननखरी के ग्राम पंचायत कुंगल बाल्टी में बांटे गए मास्क और सैनिटाइजर !

ननखड़ी ! कारोना महामारी का प्रकोप देश और प्रदेश में लगातार बढ़ता जा रहा है ! इस महामारी का डटकर मुकाबला करने के लिए हमें अपना और अपने आसपास के लोगों का विशेष ध्यान रखना होगा ! प्रधान ग्राम पंचायत कुंगल बाल्टी राजेंद्र चौहान जी का सराहनीय कार्य पंचायत के सभी सदस्य ने आज मास्क और सैनिटाइजर घर-घर जाकर लोगों को दिए और लोगों से अपील की है कि सभी मास्क और सेनीटाइजर का यूज करें तभी हम सुरक्षित रह सकते हैं ! साथ ही साथ ग्राम पंचायत कुंगल बाल्टी द्वारा युवक मंडल कुगल के सभी सदस्य को कुंगल बाल्टी में सेनेटायजर कराने का अनुरोध किया ! जिसमें सीएससी हॉस्पिटल का एरिया भी सैनिटाइज किया जाना है !

ग्राम पंचायत को भी चारों साइड से सैनिटाइज किया, इसके साथ-साथ पोस्ट ऑफिस की को भी सैनिटाइज किया गया ! यहां पर लोगों का ज्यादा आना जाना रहता है इसलिए इस एरिया को पूरी तरह सौनिटाइज किया गया और साथ में कुंगल बाल्टी में जितनी भी दुकानें हैं उनको भी सैनिटाइज किया गया ! जितनी भी यहां पर गाड़ियां खड़ी रहती है उनको भी सैनिटाइज किया गया !

प्रधान ग्राम पंचायत कुंगल बाल्टी राजेंद्र चौहान ने यह भी कहा है कि लोगों की हर जरूरतों को पूरा किया जाएगा !  जिसमें राशन भी लोगों को वितरण हो चुका है और रसोई गैस भी यहां पर लगभग सभी को मिल चुकी है ! साथ ही साथ वेजिटेबल का भी पूरी तरह से प्रावधान किया गया है ! इसलिए लोगों से अपील है लोग घर पर रहे सुरक्षित रहें स्वस्थ रहें और सोशल डिस्टेंस बनाये रखें !