चम्बा ! एक महीने से लगातार हॉस्पिटल में दे रहे सेवाएं डॉक्टर संजय कश्यप !

0
3765
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! वेर्श्विक कोरोना महामारी के चलते आम जनता की सुरक्षा के लिए हमारे प्रशासनिक अधिकारी , पुलिस कर्मी, मीडिया कर्मी, ओर खास कर डॉक्टरों के आगे बहुत बड़ी चुनोतियाँ आ खड़ी हुई है। देश की सेवा ओर लोगो की जिंदगियां बचाने के लिए सभी अपने अपने स्तर पर बेहतरीन कार्य कर रहे है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

अगर डॉक्टरों की बात की जाए तो आज की इस विकट स्थिति में सबसे हम भूमिका हमारे देश के डॉक्टर ही निभा रहे है क्योंकि वो उन सभी संक्रमित लोगो का इलाज करने में जुटे हुए है जो सब कोरोना से ग्रस्त है। अगर हम बात करे चम्बा मेडिकल कॉलेज की तो चम्बा के सभी डॉक्टर बहुत बेहतरीन कार्य कर रहे हैं ओर चम्बा मेडिकल कॉलेज के एम डी संजय कश्यप भी पिछले एक महीने से अपने घर से दूर घर वालो से दूर रह कर अपनी सेवाएं दे रहे है।

कोरोना महामारी से जीतने के लिए वह पिछले एक महीने से लगातार प्रयास कर रहे है। देश मे जहाँ आम जनमानस को लोक डाउन की बजह से घरों में रहने के निर्देश दिए गए है वही इस विकट परिस्थिति में चम्बा मेडिकल कॉलेज के विशेषज्ञ अपने घर परिवार को अकेला छोड़ कर लोगो की सेवा में लगे है जबकि उनका घर मेडिकल कॉलेज से मात्र 8 किलोमीटर की दूरी पर ही है लेकिन फिर भी वो अपने घर न जा कर रेस्ट हाउस में ही ठहर रहे है ओर अपनी ड्यूटी को बखूवी निभा रहे है।

इनकी ड्यूटी कोरोना संक्रमण के मरीजों के सैंपल लेने और उनके उपचार के लिए लगी हुई है। उनके साथ अन्य चिकित्सक ओर पैरामेडिकल स्टाफ भी कोरोना के महा युद्ध में इनके साथ डटे हुए है। इन सभी चिकित्सको के चेहरे पर घर न जाने की मायूसी की जगह अपने देश और अपने लोगों की सेवा करने की खुशी झलकती है। इन सभी कर्मवीरों को यह देश झुक कर सलाम करता है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकरसोग ! करणी सेना किसान शक्ति द्वारा पंचायतो में जाकर लोगो को किया जा रहा जागरूक !
अगला लेखजवाली ! संत निरंकारी सत्सग कवारटाईन में भर्ती 28 लोगों को आज छुट्टी दी गई !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]