शिमला ! डॉक्टरों, मेडिकल स्टाफ,आशा वर्कर को विशेष आर्थिक प्रोत्साहन दे सरकार- कुलदीप सिंह राठौर !

0
1608
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को एक पत्र लिखकर प्रदेश में कोरोना महामारी को लेकर लॉक डॉउन में लोगों की सहायता में लगे डॉक्टरों, मेडिकल स्टाफ,आशा वर्कर व अन्य सभी कर्मचारियों को विशेष आर्थिक प्रोत्साहन देने की माँग की है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि इस संकट की घड़ी में यह लोग अपनी परवाह किए बगैर लोगों को इस संक्रमण के प्रति सचेत कर रहे हैं और प्रभावित लोगों की सेवा में जुटे हैं।

राठौर ने अपने इस पत्र में पुलिस और प्रेस की भी सरहाना करते हुए कहा है कि पुलिस लॉक डॉउन को प्रभावी बनाने के लिये दिन रात एक किये हुए हैं, जबकि प्रेस के लोग अपनी महत्वपूर्ण जिम्मेवारी के साथ सूचनाएं इकठ्ठा कर लोगों को इसकी पूरी जानकारी दे रहें है, इसलिए इन्हें भी इस अवधि का कोई विशेष आर्थिक प्रोत्साहन दिया जाना चाहिए।

राठौर ने कहा कि इस वैश्विक महामारी के चलते देश व प्रदेश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह से अस्तव्यस्त होकर रह गई है। इसका प्रभाव जहां आम लोगों के जीवन पर सब से ज्यादा पड़ा है, वहीं कई अन्य समस्याओं ने भी जन्म ले लिया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के जनहित में लिये गए फैसलों के साथ खड़ी है, पर लोगों की किसी भी समस्या को कांग्रेस नजरअंदाज नहीं कर सकती।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखजवाली ! गुमशुदा युवक की अमलेला के जंगल में पेड़ से लटकी मिली लाश !
अगला लेखकरसोग ! श्री च्वासी सिद्ध बाबा जी का बैसाखी पर्व स्थगित।