शिमला ! कर्फ्यू पास बनवा कर IGMC जाकर ब्लड डोनेट कर मिसाल पेश की !

0
4068
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! कहते है कि खून दान, महादान होता है । ऐसी ही एक मिसाल समाज सेवी अर्जुन गर्ग ने कर्फ्यू लोकडाउन के बावजूद कर्फ्यू पास बनवा कर IGMC हॉस्पिटल जाकर ब्लड डोनेट कर पेश की है और किसी को जीवनदान दिया | उन्होंने कहा कि वह समाज के लिए तत्पर तैयार रहते है उन्होंने कहा कि किसी भी जरूरत मंद इंसान को आपातकाल स्थिति में अगर खून की जरूरत होती है तो यह मौका वह नही चूकते है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

समाज सेवी अर्जुन गर्ग ने बताया कि आज उन्हें उमंग फाउंडेशन से कॉल आई थी जिसमे उन्होंने B positive ब्लड को डोनेट करने की बात कही और कहा की आइ जी एम सी (IGMC) में हीरा सिंह नामक व्यक्ति को ब्लड की बहुत जरूरत है। उन्होंने कहा कि किसी भी बहुमूल्य जिंदगी को बचाने के लिए इससे बड़ा काम कोई नही है । उन्होंने बताया कि अब तक इसी तरह से पांच बार खून डोनेट कर चुके है और आगे भी अपने फर्ज से पीछे नही हटेगे।

उन्होंने उमंग फाउंडेशन का भी धन्यवाद किया और कहा कि संस्था द्वारा समय समय पर ब्लड डोनेशन कैम्प लगाकर जरूरत मंद लोंगों की सहायता कर रही है बल्कि हस्पतालों में ब्लड की कमी को पूरा करने के लिये भी मदद कर रही है।ताकि किसी मरीज को खून की कमी न हो।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखआनी ! गांवों,गलियों,रास्तों,बाज़ार व मकानों को किया गया सेनिटाइज !
अगला लेखसोलन जिला में आज 18 व्यक्तियों की रिपोर्ट नेगेटिव !

शिमला ! लोकायुक्त ने राज्यपाल को वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की !

हिमाचल प्रदेश के लोकायुक्त न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) चन्द्र भूषण बरोवालिया ने आज राजभवन में राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल को वर्ष 2023 की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत...