कुल्लू ! कर्फ्यू का सख्ती से पालन, वापस भेजे दर्जनों वाहन !

0
3504
जिला कुल्लू मानचित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

कुल्लू । कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर कर्फ्यू का सख्ती से पालन करवाने के लिए पुलिस भी सख्त हो गई है। जिला पुलिस ने नाके की संख्या बढ़ा दी है। बेवजह शहर में प्रवेश करने वाले दर्जनों वाहनों को नाके से ही वापस घर भेजा जा रहा है। लेकिन कुछ लोग अभी भी कर्फ्यू को लेकर गंभीर नहीं है। नियमों का सख्ती से पालन करवाने के लिए पुलिस ने अब विशेष नाकाबंदी करना आरंभ किया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कर्फ्यू में ढील के दौरान कोई भी व्यक्ति दुकानों पर खरीदारी के लिए अपने निजी वाहन लेकर नहीं जा सकता। फिर भी कुछ लोग जिले के प्रमुख शहरों की ओर अपने निजी वाहन लेकर निकल रहे हैं। ऐेसे में बेवजह घूमने वालों पर लगाम कसने के लिए पुलिस ने अखाड़ा बाजार, शनि मंदिर, रामशिला, रायसन, नग्गर, मनाली, भुंतर, हाथीथान, बजौरा, बंजार के अलावा ग्रामीण इलाकों में शुक्रवार को विशेष नाकाबंदी की। इसमें पुलिस ने उल्लंघन करने वाले दर्जनों वाहन चालकों को नाके से वापस घर भेजा।

जिला पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि कर्फ्यू में ढील के समय विशेष नाकाबंदी की जा रही है। ऐसे में जिले के विभिन्न क्षेत्रों में पुलिस ने दर्जनों वाहनों को मौके से ही वापस भेजा है। उन्होंने कहा कि हर नाके पर पुलिस परमिशन चेक करने बाद ही वाहनों को शहरों की तरफ भेज रही है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखदलाश ! कोरोना वायरस से बचाव को लेकर किया जा रहा ईमानदारी से लॉक डाउन का पालन !
अगला लेखकुल्लू ! “हर घर बने पाठशाला” अभियान के तहत ऑनलाइन कक्षाएं शुरू !