आनी ! गांव में किया सेनिटाइजर का छिड़काव और बांटे मास्क !

0
1983
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

विश्लाधार (आनी) ! महिलाएं किसी भी क्षेत्र में आज पीछे नहीं है। आवश्यकता है खुद को पहचानने की ,खुद पर विश्वास करने की और सकारात्मक सोच रखने की। यह जरूरी है कि हम स्वयं को और अपनी शक्तियों को समझें। जब कई कार्य एक समय पर करने की बात आती है तो महिलाओं को कोई नहीं पछाड़ सकता।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कोरोना जैसी भंयकर महामारी से बचाव व लोगों को जागरूक करने के मकसद से आनी उपमण्डल की महिलाएं प्रशंसनीय कार्य कर रही हैं । संकट की इस स्तिथि में कोई परिवार भूखा न रहे इसके लिए भी उपमण्डल की महिलाओं का मदद के लिए हाथ बढ़ाना समूचे क्षेत्र को गौरवान्वित करता है ।लोगों को मास्क ,सेनिटाइजर की सुविधा से दो-चार न होना पड़े इसके लिए पूर्व जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्या विश्लाधार ,टकरासी गोयला आज़ाद ने स्वयं मास्क तैयार किये और ज़रूररमन्दों को दिए ।वहीं,उन्होंने पूरे गांव में सेनिटाइजर का छिड़काव किया । उन्होंने गांव के रास्तों,गलियों व मकानों में सेनिटाइजर का छिड़काव किया ताकि कोरोना जैसी महामारी के साये से गांव दूर रहे ।

उन्होंने कहा कि गांव के लोग लॉकडाऊन के चलते बाज़ार नहीं जा पाते हैं या आर्थिक तंगी के कारण मास्क ,सेनिटाइजर नहीं खरीद पाते हैं इसलिए उन्होंने गांव में मास्क वितरित किये और गांव में सेनिटाइजर का छिड़काव किया।गोयला आज़ाद क्षेत्र की एक कर्मठ व अनुभवी महिला है जो समय समय पर क्षेत्रवासियों की मदद के लिए हमेशा तत्पर रहती है । गोयला आज़ाद अपने एक माह के वेतन को मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का फैसला भी पहले ही कर चुकी है।गोयला आज़ाद ने सभी ग्रामीणों से घर पर रहने ,स्वस्थ रहने व सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के पालन करने की अपील की!

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखआनी ! गाँव और मंदिर में होने वाले त्यौहार और धार्मिक अनुष्ठान फ़िलहाल स्थगित !
अगला लेखआनी ! गांवों,गलियों,रास्तों,बाज़ार व मकानों को किया गया सेनिटाइज !