आनी ! गांवों,गलियों,रास्तों,बाज़ार व मकानों को किया गया सेनिटाइज !

0
2910
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

आनी ! कोरोना महामारी के चलते बचने के लिए चौतरफ़ा अनेकों प्रयास किए जा रहे हैं । कोई आर्थिक सहायता करके,कोई खाद्य सामग्री देकर तो कोई मास्क व सेनिटाइजर बांट कर मदद के लिए आगे आ रहे हैं ।इसी संदर्भ में आज सरकार के आदेशों की पालना करते हुए आनी खण्ड की ग्राम पंचायत तलुणा के निगान व तलुणा वार्ड के गांवों,गलियों,रास्तों,बाज़ार व मकानों को सेनिटाइज किया गया ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

राजकीय महाविद्यालय आनी स्तिथ हरिपुर को भी महिला मंडल हरिपुर ने सेनिटाइज किया जहां कुल्लू,शिमला, मंडी जैसे जिलों के करीब एक हज़ार छात्र-छत्राएँ पढ़ाई करते हैं । पंचायत प्रधान दीपिका शर्मा ने कहा कि इस कार्य मे महिला मंडल तलुणा ,निगान व हरिपुर की महिलाओं ने मुख्य भूमिका निभाई ।वहीं,पंचायत प्रधान ने अपने पंचायत क्षेत्रके रूना-जुंडवा सड़क के काम के लिए आए प्रवासियों की पानी की दिक्कत को भी अब दूर कर दिया है ।

सड़क का काम करने पहुँचे करीब चालीस मज़दूरों में से बाइस मज़दूरों को कई दिनों से पानी की सुविधा से दो-चार होना पड़ रहा था ।ऐसे में पंचायत प्रधान दीपिका शर्मा ने जल शक्ति विभाग दलाश में कनिष्ठ अभिन्यता से संपर्क किया जिसके बाद फ़ीटर स्थल पर पहुंचा और पेयजल आपूर्ति को बहाल किया ।प्रधान दीपिका शर्मा ने बताया कि पँचायत हर समय ज़रुतमन्दों की मदद के लिए तैयार है ।दीपका शर्मा क्षेत्र की कर्मठ प्रधान होने के साथ एक श्रेष्ठ समाजसेवी भी है ।उन्होंने अपने एक माह के वेतन को पहले ही मुख्यमंत्री राहत कोष में दान कर दिया है ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखआनी ! गांव में किया सेनिटाइजर का छिड़काव और बांटे मास्क !
अगला लेखशिमला ! कर्फ्यू पास बनवा कर IGMC जाकर ब्लड डोनेट कर मिसाल पेश की !