सुंदरनगर ! भीख मांगने को लेकर पीछे नहीं हट रहे कुछ लोग !

0
606
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी ! कोरोना के चलते हर जरूरतमंद को सरकार और प्रशासन द्वारा खाना मुहैया करवाया जा रहा है। लेकिन समाज में कुछ ऐसे लोग हैं जो कोरोना को खत्म नहीं बल्कि फैलाना चाहते है ऐसा ही एक मामला शनिवार को सुंदरनगर में देखने को मिला जहां सुंदरनगर प्रशासन प्रवासियों को घर द्वार राशन मुहैया करवा रहा है। लेकिन उसके बावजूद भी वह लोग भीख मांगने को लेकर पीछे नहीं हट रहे हैं लोग भीख मांगने के चक्कर में लोगों के घर-घर पहुंच रहे हैं। जिसकी वजह से कोरोना संक्रमण फैलने का ख़तरा बढ़ चूका है और लोग डर के साए में जीने को मजबूर है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

वही जब एक नगर परिषद के सुंदरनगर के वार्ड नंबर 10 के रोपा में शनिवार को एक प्रवासी व्यक्ति लोगो घर के बाहर भीख मांग रहा था लेकिन जैसे ही लोगो को इस बारे में पता चला तो लोगो ने भीख मांग रहे प्रवासी व्यक्ति को भगा कर वापिस भेज दिया। वही लोगो ने स्थानीय प्रशासन से मांग की है कि ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई की जाए और इन क्षेत्रों पर शिकंजा कसा जाए जहां पर यह प्रवासी लोग रहते हैं।

एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने बताया कि अगर कोई भी इस तरह की भीख कर्फ्यू के दौरान भीख मांगता है तो उसके खिलाफ मामला दर्ज किया जायेगा।

डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि मामला ध्यान में आया है इन लोगों को भीख मांगने की कोई भी जरूरत नहीं है प्रशासन इन्हें हर प्रकार की सुविधा और राशन उपलब्ध करवा रहा है। अगर फिर भी यह लोग इस तरह से लोगों के घर-घर जाकर भीख मांगते हैं तो इनके खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखसुन्नी ! गरीब परिवार जिनके पास राशन कार्ड नहीं है, विशेष परमिट जारी कर राशन दिया जायेगा !
अगला लेखभरमौर ! ग्राम पंचायत पियुहरा व गैहरा के प्रधान व अन्य प्रतिनिधियों ने राहत कोष में दिया एक माह का वेतन।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें