ज्वाली ! ग्राहकों को दुकानों के वाहर सुरक्षा चक्कर बना कर खड़ा करे – सलीम आजम !

0
2607
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

जवाली ! उपमंडल जवाली के एसडीएम जवाली सलीम आजम ने कहा कि कोविड 19 की इस महामारी में सवसे वड़ी प्रोटक्शन सोशल डिस्टेंसिंग है जिसमें कम से कम तीन फूट की दूरी रहनी चाहिए। जिससे यह वायरस एक शरीर से दूसरे शरीर तक न जाए । हमे हाथ अच्छी तरह धोने चाहिए। उन्होंने कहा की सुवह 8से 11वजे तक ढील दी जाती है उसमें सभी लोगों का कर्त्तव्य वनकंता है कि वह सोशल डिस्टेंसिंग वना कर रखे इसी में सभी की सुरक्षा है। उन्होंने कहा कि सभी दुकानदारों से अपील की है कि वह ग्राहकों को वह अपनी दुकानों के वाहर सुरक्षा चक्कर बना कर खड़ा कर राशन व सब्जी दे। जिससे सोशल डिस्टेंसिंग वनी रहे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

वहीं एसडीएम सलीम आजम ने कहा की सिविल सप्लाई के डिपो व कोपरेटिव सोसायटी के डिपो की शिकायते आ रही है। की उसमें वहुत से लोग अकस्मिक भय होकर सामान खरीदने आ रहे। उन्होंने कहा कि खाध आपूर्ति विभाग नियंत्रित करें कि किस प्रकार दिन के 30 से 40कार्ड धारको को राशन दे सके। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार सोशल डिस्टेंसिंग नहीं वनाई जा रही। इस के संदर्भ में एसडीएम सलीम आजम ने शुक्रवार को सुबह 8.25 वजे रेलवे फाटक वनेई बिक्री डिपो का दौरा किया गया और इस बात को बड़ी गंभीरता से देखा गया कि इस डिपो परिसर में कोई भी सोशल डिस्टेंसिंग बनाए नहीं रखी गई थी। जोकि बड़ी संख्या में भीड़ लगी थी जिसमें कोई भी व्यक्ति सोशल डिस्टेंसिग वनाए हुए नहीं दिखा। उन्होंने इस डिपो की ओर यह ध्यान देते हुए कहा कि सैलसमैन ने कारोना वायरस कोविड-19 के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए कोई निवारक उपाय नहीं अपनाया है।

उन्होंने कहा कि इस संबंध में आपको कारण बताओ नोटिस दिया गया है। इसलिए धारा 51 के तहत आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 के अनुसार कानूनी कार्रवाई क्यों नहीं की जाती है। उन्होंने कहा कि आपका जवाब कार्यालय में 12 अप्रैल को या उससे पहले पहुंचना चाहिए । जिसमें यह माना जाएगा कि आपके पास कहने के लिए कुछ भी नहीं है और जैसा कि संबंधित कानून के अनुसार आप के खिलाफ कार्रवाई शुरु की जाएगी। उन्होंने कहा कि अगर कोई भी व्यक्ति सोशल डिसटैसिग की पालना नहीं करता तो उसके पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसोलन ! बीबीएनडीए क्षेत्र में सील किए गए इलाके के लोगों से पूर्ण सहयोग का आग्रह – उपायुक्त !
अगला लेखजवाली ! पुलिस ड्रोन कैमरा की मदद से लोगों पर रख रही नजर !