जंजैहली ! ढीम- कटारू महिला मंडल ने राहत कोष के लिए 30 हजार की राशि दी !

0
1827
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

जंजैहली ! उपमण्डलाधिकारी थुनाग, सुरेन्द्र मोहन ने अवगत करवाया है कि आज महिला मण्डल ढीम ने आपदा की इस घड़ी में मुख्यमन्त्री राहत कोष में मू0 30,000/- की राशि देकर मिसाल कायम की है । उपमण्डलाधिकारी ने इस पहल के लिए महिला मण्डल ढीम की महिलाओं को सैनिटाइजर देकर धन्यवाद किया तथा उपमण्डल की दूसरी गैर सरकारी संस्थाओं को भी इसी तर्ज पर सहयोग करनेे का आवाहन किया। उन्होंने बताया कि कुछ गैर सरकारी संस्थाओं, पंचायतों की पैसा इक्कठा करने बारे शिकायतें भी मिल रही हैं तथा कहा कि ऐसी संस्थाएं अपने स्तर पर योगदान दें, लोगों से पैसा इक्कठा न करें।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इसके अलावा आजकल सोशल मीडिया में बहुत से लोग फेक न्यूज को लाईक, फारवर्ड व शेयर कर रहें हैं जोकि एक दण्डनीय अपराध हैं तथा इसके लिए राज्य स्तर पर फेक न्यूज माॅनिटरिंग सेल सक्रिय रुप से कार्य कर रहा है। सोशल मीडिया जैसे फेसबुक, व्हाटसैप आदि पर उपमण्डल के किसी भी व्यक्ति ने यदि फेक न्यूज को लाईक ,शेयर व फारवर्ड किया तो शीघ ही उसे हटा लें अन्यथा ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्यवाही अम्ल में लाई जाएगी।

उपमण्डलाधिकारी ने आवश्यक वस्तुओं को उपलब्ध करवाने में लगे वाहनों के चालकों व सहकर्मियों को साफ सफाई व एहतियात बरतने के निर्देश दिए तथा सभी लोगों से अनुरोध किया कि किसी भी प्रकार की अफवाह न फैलाएं, अनावश्यक घरों से न निकलें व उचित सामाजिक दूरी बनाकर कोरोना वायरस के खिलाफ अपना महत्वपूर्ण योगदान दें।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखननखड़ी ! प्रशासन लोगों को हर तरह की सुविधा उपलब्ध करवा रहा – बीना ठाकुर !
अगला लेखशिमला। जमातियों को बहकाने के पुख्ता सबूत मिले तो किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा – डीजीपी !