जवाली ! पुलिस ड्रोन कैमरा की मदद से लोगों पर रख रही नजर !

0
2046
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

जवाली ! कोरोना वायरस के चलते जवाली उपमंडल के कोटला क्षेत्र में लॉकडाउन का उलंघन करने वाले लोगोंं पर अब प्रशासन व पुलिस ड्रोन कैमरा की मदद से लोगों पर नजर रखी जाएगी। कोटला क्षेत्र में नायब तहसीलदार कोटला केवल कृष्ण शर्मा और कोटला पुलिस चौकी प्रभारी संजय शर्मा ने लॉकडॉउन का उल्लंघन करने एवं उन पर नज़र रखने के लिए एक नायाल तरीका अख्तियार किया है। वता दे कि अव नायब तहसीलदार कोटला केवल कृष्ण शर्मा और पुलिस प्रशासन एक जगह पर बैठे-बैठे ही ड्रोन कैमरे के माध्यम से पूरे कोटला क्षेत्र में ड्रोन कैमरे को आसमान में उड़ा कर जनता की गतिविधि पर नजर रखी जाएगी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

नाईव तहसीलदार केवल कृष्ण शर्मा ने बताया की इसके जरिए जो भी घर के बाहर घूमने की कोशिश करेगा व किसी वाहन के माध्यम से सड़क पर चलने की कोशिश करेगा वह एकदम कैमरे में कैद हो जाएंगे। सवसे पहले उनको तुरंत वहां पहुंच कर चेतावनी दी जाएगी और अगर कोई फिर भी न माने तो पुलिस टीम को मौका पर ही पहुंच कर उन पर कड़ी कार्रवाई करेगी। प्रशासन की यह तरकीब लोगों को घर पर ही रहने को मजवूर कर देगी । तहसीलदार कोटला केवल कृष्ण शर्मा ने कहा कि इसमें सभी जनता की सुरक्षा है वह सभी लोगों से अपील करते हैं कि वह केवल घरों के अंदर ही रहे। इसी में उनकी सुरक्षा है।

पुलिस चौकी प्रभारी संजय शर्मा ने कहा कि जनता प्रदेश सरकार के आदेशों का पालन करे तथा घर से बाहर न निकले। उन्होंने कहा कि अगर खरीददारी करने भी जाना हो, तो घर का एक ही सदस्य जाए तथा सोशल डिस्टेंस का पालन करे। उन्होंने कहा कि सरकार के साथ-साथ हर नागरिक का भी दायित्व बनता है कि इस लड़ाई में सरकार के भागीदार बनें।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखज्वाली ! ग्राहकों को दुकानों के वाहर सुरक्षा चक्कर बना कर खड़ा करे – सलीम आजम !
अगला लेखशिमला ! लाॅकडाउन के दौरान सहायता के लिए हेल्पलाइन नम्बरों का प्रयोग करें – मुख्यमंत्री !