मंडी ! गाड़ी लेकर मार्किट आना हिमाचल के क्रिकेटर स्टार ऋषि धवन को पड़ा महंगा !

0
90462
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी ! वीरवार को कर्फ्यू छूट के दौरान बिना परमिशन गाड़ी लेकर मार्किट आना हिमाचल के क्रिकेटर स्टार ऋषि धवन को महंगा पड़ गया। मंडी शहर के गांधी चौक में पुलिस ने नाके के दौरान में गाड़ी का चालान काटा। उनके पास गाड़ी लाने की अनुमति नहीं थी और डीएम के आदेशों की अहवेलना पर उनकी गाड़ी का 500 रुपए का चालान काटा गया। यहां मौके पर सदर थाना प्रभारी विनोद कुमार अपनी टीम के साथ नाके पर तैनात थे। चालान काट रहे हैड कांस्टेबल संजीव कुमार ने नियमों की अवहेलना करने पर क्रिकेटर ऋषि धवन का चालान काट दिया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

ऋषि धवन ने भी मौके पर ही जुर्माना अदा करके इसका भुगतान कर दिया। बता दें कि क्रिकेटर ऋषि धवन अपनी लग्जरी गाड़ी में बाजार निकले थे। गांधी चौक में पुलिस ने जब उनसे पूछताछ की तो उनके पास वाहन की परमिशन नहीं थी। जिला प्रशासन ने कर्फ्यू छूट के दौरान वाहनों के इस्तेमाल पर पूरी तरह से पाबंदी लगा रखी है और सिर्फ जरूरी वाहनों को ही अनुमति के साथ आने-जाने की अनुमति दी गई है।

पुलिस टीम द्वारा अन्य लोगों को कर्फ्यू के दौरान पैदल ही चलने को कहा गया है, लेकिन ऋषि धवन गाड़ी लेकर बाजार पहुंच गए। जिस पर मंडी पुलिस ने कार्रवाई की है। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसुंदरनगर ! भूखा होने की गुहार लगाने वाले के घर पर भरपूर मात्रा में मिला राशन !
अगला लेखशिमला ! पुलिस द्वारा पिछले 24 घण्टों में कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर कड़ी कार्रवाई की गई ।