सुंदरनगर ! भूखा होने की गुहार लगाने वाले के घर पर भरपूर मात्रा में मिला राशन !

0
9744
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुंदरनगर में एक प्रवासी शहनाथ मांझी द्वारा पिछले 13 दिनों से भूखा होने की गुहार लगाने के बाद उसके घर से प्रशासन द्वारा औचक निरक्षण कर मुफ्त राशन भरपूर मात्रा में बरामद किया गया। मौके पर चावल, आटा, दालें,तेल व नमक मिलने से अफवाह फैलाने वाले कुछ लोगों की भी कलई खुल गई है। वहीं इस मामले में सोशल मीडिया पर अफवाह फैैलने पर मामला भी पुलिस द्वारा दर्ज कर लिया गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

हुआ यह कि सुंदरनगर की ग्राम पंंचायत भरजवाणू मेें प्रवासी बस्ती के एक परिवार द्वारा सोशल मीडिया द्वारा पिछले 13 दिनों से प्रशासन द्वारा राशन मुहैया करवाने और भूखे रहने को मजबूर होने का वीडियो वायरल किया था। इस पर वीरवार को सुंदरनगर प्रशासन ने मौके पर पंचायत प्रतिनिधि सहित दस्तक देकर प्रवासी के घर को खंगाला गया तो घर के साथ मौजूद स्टोर से लगभग 15 किलोग्राम चावल, आटे की थैलियां, नमक और तेल बोरियों में छुपाया हुआ मिला। इस पर अधिकारियों द्वारा मौके पर मौजूद प्रवासी को कड़ी हिदायत दी गई।

वहीं प्रवासी द्वारा ठेकेदार,प्रशासन और अन्य समाजिक संगठनों द्वारा उसे मुफ्त राशन मुहैया करवाने की जानकारी दी गई। शहनाथ मांझी ने कहा कि उसे जो बोलने के लिए कहा गया उसने वही बोला और उसके पास राशन मौजूद है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशोघी ! मंत्री सुरेश भारद्वाज ने बैरियर पर वाहनों की सैनिटाइजेशन का निरीक्षण किया।
अगला लेखमंडी ! गाड़ी लेकर मार्किट आना हिमाचल के क्रिकेटर स्टार ऋषि धवन को पड़ा महंगा !