सुंदरनगर ! कर्फ्यू में ढील के दौरान विशेष नाकाबंदी कर कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जा रही !

0
1107
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी ! एसपी मंडी गुरुदेव चंद शर्मा निर्देशों का पालन करते हुए सुंदरनगर ट्रैफिक पुलिस द्वारा शहर के प्रमुख बाजार भोजपुर के मुख्य द्वार पुराना बस स्टैंड के नजदीक कर्फ्यू में ढील के दौरान विशेष नाकाबंदी कर कड़ी कार्रवाई अमल में लाई गई है। ट्रैफिक टीम द्वारा इंचार्ज किशन कुमार नेगी के नेतृत्व में बेवजह घूम रहे लोगों को वापिस और वाहनों पर जरूरत का सामान खरीदने आए लोगों को मौके के साथ वाहन खड़े कर पैदल भेजा जा रहा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

पुलिस द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग व वाहनों के बेवजह इस्तेमाल को लेकर उच्च अधिकारियों के दिशानिर्देशानुसार कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। जानकारी देते हुए ट्रैफिक इंचार्ज किशन कुमार नेगी ने कहा कि पुराना बस स्टैंड के नजदीक एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर कर्फ्यू में ढील के दौरान ट्रैफिक कर्मियों द्वारा सुबह 10 से दोपहर 1 बजे तक विशेष नाकाबंदी की जा रही है।

उन्होंने कहा कि नाके के दौरान उच्च अधिकारियों के दिशानिर्देशानुसार गाड़ियों की परमिशन चेक की जा रही है। उन्होंने कहा कि मेडिकल इमरजेंसी वाली गाड़ियों को भेजा जा रहा है और बेवजह घूम रहे लोगों और गाड़ियों को सड़क मार्ग के साथ पार्क किया जा रहा है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखजंजैहली ! व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से बच्चों को शिक्षा संबंधी दिशा निर्देश दिए जा रहे है !
अगला लेखकरसोग ! NSUI ने गरीब, जरूरतमंदों के साथ मास्क वितरित करके मनाया 50वां स्थापना दिवस !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें