कुल्लू ! समाज को एक नई दिशा देने में सार्थक होती है ऐसी होनहार महिला !

मास्क बनाने में जुटीं भाजपा मंडल आनी की सचिव रीना भारद्वाज

0
1773
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

कुल्लू ! कोरोना वायरस के खौफ़ से आज समूचा विश्व सहमा हुआ है और हमारा भारत देश भी इस महामारी के प्रकोप से सहम उठा है,हालांकि केंद्र सरकार व राज्य सरकारें इससे निपटने के लिए गम्भीर होकर कड़े कदम उठा रहे हैं ,और इससे बचाब के लिए लॉक डाउन के माध्यम से लोगों के लिए प्रशासन के माध्यम से समय समय पर उचित दिशा निर्देश जारी कर रहे हैं। वहीं इससे बचाव की आवश्यक चीजों जैसे कि मास्क,सेनिटाइजर की माँग लोगों के बीच बढ़ गई है जिससे पिछले कुछ दिनों से बाज़ार में इनकी उपलब्धता न के बराबर हुई है । ऐसे में कई दर्जी,महिला मंडल,स्वयं सहायता समूह व,अन्य युवा मास्क की किल्लत दूर करने के लिए आगे आ रहे हैं ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इसी दिशा में आगे आते हुए, भाजपा मंडल आनी की कर्मठ सचिव रीना भारद्वाज घर के कार्य से समय निकालकर, स्वयं भी मास्क बनाने के कार्य में जुट गईं हैं। संकट की घड़ी में रीना भारद्वाज जैसी नेत्री का यह प्रयास, समाज को एक नई दिशा देने में सार्थक हैं।

रीना भारद्वाज भाजपा मंडल सचिव के अलावा एक कर्मठ समाजसेवी, योग शिक्षिका और भाजपा आईटी सैल की महिला प्रभारी भी हैं, वे अपनी पारिवारिक जिम्मेबारियों से समय निकालकर क्षेत्रवासियों की मदद कर लिए सदैव तत्पर रहती है।रीना भारद्वाज महिला सशक्तिकरण का भी एक प्रखर उदाहरण है । रीना भारद्वाज के साथ साथ आज क्षेत्र की अन्य महिलाएं भी मास्क बनाने के कार्य में जुटकर ,देश सेवा की अनूठी मिसाल कायम कर रहीं हैं।समाज को ऐसी होनहार महिलाओं पर नाज हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमुख्यमंत्री ने अधिकारियों को दिए राज्य में कोरोना वायरस के हाॅट स्पाॅट सील करने के निर्देश !
अगला लेखआनी ! आपदा की घड़ी में एक कदम सहायता की ओर !