कुल्लू जिले का एक और सेना जवान हुआ शहीद !

0
5337
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

कुल्लू ! हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले का सेना में तैनात जवान शहीद हो गया है। बेटे की शहादत की सूचना मिलते ही परिजन बेसुध हो गए हैं। शहीद जवान अपने पीछे पत्नी और छह माह की मासूम बेटी को छोड़ गया है। जवान की मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। शहीद लग्न चंद 2011 में सेना में भर्ती हुआ था और इन दिनों राजस्थान में आर्टिलरी-94 मध्यम रेजिमेंट में सेवाएं दे रहा था।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

शहीद जवान की पत्नी भी राजस्थान में थी। वह कुछ दिन पहले ही बच्ची के साथ घर लौटी है। एसडीएम बंजार एमआर भारद्वाज ने कहा कि  सुुुचना मिली है पर कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है । शहीद का गुरुवार को सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा। जवान के माता पिता और भाई भाभी का रो-रोकर बुरा हाल है।

शिल्ली पंचायत के उप प्रधान मोहर सिंह ने जवान के शहीद होने की पुष्टि की है। शहीद की पहचान लग्न चंद सुपुत्र झुड़ू राम गांव गरौली पंचायत शिल्ली डाकघर तुंग तहसील बंजार के रूप में हुइ है। तीन दिन के भीतर कुल्लू जिले में दो जवान देश के लिए शहीद हुए हैं। इससे पहले जम्मू के केरन सेक्टर में आतंकियों से मुठभेड़ में कुल्लू के बालकृष्ण शहीद हो गए थे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखथुनाग उपमंडल के 180 से अधिक प्रवासी परिवारों को कपड़े वितरित किए – सुरेन्द्र मोहन !
अगला लेखमंडी ! सरकार वर्तमान में धर्म विशेष को स्पेशल स्टेटस दे रही – लेखराज राणा !