करसोग ! NSUI ने गरीब, जरूरतमंदों के साथ मास्क वितरित करके मनाया 50वां स्थापना दिवस !

0
2691
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

करसोग !  कांग्रेस छात्र संगठन एन.एस.यू.आई करसोग ने अपना 50वां स्थापना दिवस मनाया ! करसोग महाविद्यालय के अध्यक्ष रित्विक शर्मा के नेतृत्व में करसोग के विभिन्न मुहल्लों, बस्तियों में जरूरतमंद लोगों को मास्क वितरित किए । विदित हो दुनियाभर में तबाही मचा देने वाली कोरोना वायरस महामारी ने अब तक हजारों जानें ली हैं !

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

भारत में भी कोरोना वायरस की चपेट में आए लोगों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है ! इस खतरे से बचने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लागू है !

रित्विक शर्मा ने कहा कि एनएसयूआई लोकतंत्र, समाजवाद और धर्मनिपेक्षता को मानने वाला संगठन है ! संगठन बिना कोई जाति या धर्म देखे छात्र और समाजिक हितों के लिए काम करता है एवं संगठन छात्र हितों के लिए हमेशा तत्परता से काम करता आया है और आगे भी करता रहेगा !

इस लॉकडाउन अवधि में देश भर में एन.एस.यू.आयी की टीम प्रतिदिन जरूरतमंदों को अपनी सेवाएं दे रहे है !  एन.एस.यू.आयी करसोग की टीम अपना सहयोग देगी, जरूरतमंदों को भोजन करवाएगी एवं मूलरूप सुविधा उपलब्ध कराएगी !

स्थापना दिवस पर टीम ने आगे भी छात्र एवं समाज हित में कार्य जारी रखने का संकल्प लिया ! एनएसयूआई के स्थापना समारोह में खजान सिंह, विजय ठाकुर, प्रवीण शर्मा, कैलाश ,रजत, संयम, विवेक, मनोज, तथा नीरज इत्यादि स्थापना दिवस में उपस्थित रहे ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसुंदरनगर ! कर्फ्यू में ढील के दौरान विशेष नाकाबंदी कर कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जा रही !
अगला लेखननखड़ी ! पुलिस प्रशासन हर पंचायतों में जाकर लोगों को कर रहे जागरूक !