मंडी ! चंबा के चार कोरोना पॉजिटिव मरीजों को लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया !

0
6054
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी ! जिला चंबा के चार कोरोना पॉजिटिव मरीजों को लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कर दिया गया है। मरीजों को चंबा से हमीरपुर होते हुए नेरचौक लाया गया । कोरोना पॉजिटिव के मरीजों को लेकर जैसे ही एंबुलेंस मेडिकल कॉलेज नेरचौक पहुंची तो सबसे पहले मरीजों को सेनेटाइज किया गया। इसके बाद मरीजों को आईसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जानकारी देते हुए मेडिकल कॉलेज के एमएस डॉ. देवेंद्र शर्मा ने डाक्टरों की टीम के साथ इनका चैकअप किया है। उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच के दौरान चारों मरीज पूरी तरह से स्वस्थ नजर आ रहे हैं और अब तक इनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिखाई दे रहे हैं। लेकिन इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिसके चलते इन्हें उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज नेरचौक के कोरोना मरीजों के लिए बनाए गए आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है।

उन्होंने कहा कि मरीज उपचार के दौरान कोरोना को लेकर प्रशिक्षित डाक्टरों व मेडिकल स्टाफ की निगरानी में रहेंगे। बता दें कि यह चारों कोरोना पाजिटिव मरीज भी तबलीगी जमात में शामिल होने निजामुद्दीन गए थे। इनका मंडी जिला से कोई संबंध नहीं और जिला में अभी तक कोरोना का कोई भी पॉजिटिव मामला सामने नहीं आया है। सरकार के आदेशों के तहत मेडिकल कॉलेज नेरचौक को कोविड-19 अस्पताल के रूप में तबदील करने के बाद चंबा के इन जमातियों को उपचार के लिए यहां लाया गया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकरसोग के दुर्गम व पिछड़े इलाकों के लिए हो डॉक्टरों की तैनाती – जगतराम।
अगला लेखसुंदरनगर ! सूचना और जानकारी का अभाव होने के चलते निर्देशों की उड़ा रहे हैं धज्जियां ग्रामीण लोग !