सुन्नी ! एसडीएम शिमला ग्रामीण ने क्षेत्र में माहौल और कानून व्यवस्था का जायजा लिया !

0
6483
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुन्नी ! एसडीएम शिमला ग्रामीण नीरज गुप्ता मंगलवार को कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लगे कर्फ्यू के दौरान क्षेत्र में माहौल और कानून व्यवस्था का जायजा लेने सुन्नी पहुंचे। इस विषय पर एसडीएम नीरज गुप्ता ने तहसील कार्यालय में खंड चिकित्सा अधिकारी कविंदर लाल, एसएचओ सुन्नी भाग सिंह तहसीलदार सुन्नी देव पाल चौहान के साथ बैठक कर जानकारियां सांझा की। बैठक में स्वास्थ्य सुविधाओं, कानून व्यवस्था तथा राहत सामग्री मुहैया करवाने बारे समीक्षा की।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने पुलिस और पंचायती राज संस्थाओं से क्षेत्र के साथ लगते जिलाें की सीमा पर निगरानी रखने तथा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रखने के निर्देश दिए। क्षेत्र में काफी अधिक संख्या में में बाहरी राज्यों से आए हुए मजदूर रहते हैं। स्वास्थ्य विभाग घर घर जाकर जानकारियां एकत्र कर रहा है। उन्होंने लोगों से सहयोग के साथ-साथ क्षेत्र में किसीे अवांछित गतिविधियों की जानकारी पुलिस प्रशासन को देने की अपील की।

उन्होंने मुश्किल में फंसे लोगों को राशन व अन्य सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए आगे आए क्षेत्र के समाजसेवियों, समाजिक संस्थाओं तथा 133 इन्फेंट्री बटालियन (टीए) डोगरा इकोलॉजिकल अल्फा कंपनी थली कैंप के जवानों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने बालिका आश्रम सुन्नी तथा वृद्ध आश्रम बसंतपुर का दौरा कर व्यवस्था का जायजा लिया।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! हिमाचल प्रदेश मंत्रिमंडल के निर्णय !
अगला लेखबिलासपुर ! सोशल मीडिया पर किसी भी प्रकार की क्षति पहुंचाने वाली फेक न्यूज़ न डालें !