बिलासपुर ! सोशल मीडिया पर किसी भी प्रकार की क्षति पहुंचाने वाली फेक न्यूज़ न डालें !

0
1836
- विज्ञापन (Article Top Ad) -
बिलासपुर ! उपायुक्त राजेश्वर गोयल और पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा ने लोगों से कफ्र्यू में ढील के दौरान उचित सामाजिक दूरी बनाए रखने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सामाजिक दूरी ही एकमात्र उपाय है। उन्होंने कहा कि लोग अपने घरों में रहकर एचित सामाजिक दूरी को बनाए रखने में अपना रचनात्मक सहयोग प्रदान करें।
उन्होंने कहा कि दिल्ली की तबलीकी जमात से लौटे नागरिक अपनी जानकारी तुरंत प्रशासन को दें। उन्होंने कहा कि यदि कोई नागरिक अपनी जानकारी को छिपाता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि सद्भाव बनाए रखे, अफवाहों को फैलाने से बचें। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया तथा फेसबुक, इलैक्ट्रोनिक मीडिया के माध्यम से किसी भी प्रकार की क्षति पहंुचाने वाली फेक न्यूज़ न डालें। उन्होंने कहा कि जिस भी ग्रुप के माध्यम से अफवाहें फैलाई जाएंगी उसके एडमीन तथा शेयर लोगों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएंगी। उन्होंने बताया कि जिला में इस प्रकार की कार्यवाही शुरू कर दी गई है।
उन्होंने कहा कि जिला में 3 से 9 अपै्रल तक स्वास्थ्य विभाग की टीमें घर-घर जाकर प्रत्येक सदस्य के साथ बातचीत के माध्यम से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी तथा अन्य देशों की यात्रा करके लौटे व्यक्तियों की पहचान का डाटा एकत्रित करने का कार्य किया जा रहा है। उन्होंने जिला के समस्त नागरिकों से आग्रह किया है कि स्वास्थ्य विभाग की टीमों को अपना पूर्ण सहयोग प्रदान करें।
- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखसुन्नी ! एसडीएम शिमला ग्रामीण ने क्षेत्र में माहौल और कानून व्यवस्था का जायजा लिया !
अगला लेखबिलासपुर ! कुटैहला के संतराम ने पीएम रिलीफ फंड में 1 लाख रूपए का चैक दिया-राजेश्वर गोयल !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें