चुराह ! साहो के बाद अब तीसा की भी नौ पंचायतें सील।

0
2295
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! जिला में तबलीगी जमाती के कोरोना संक्रमित मामले सामने आने के बाद चारों तरफ हड़कंप मच गया है। बीते सोमवार को साहो की 13 पंचायतों को सील करने के बाद अब चुराह क्षेत्र में 4 मामले करोना के पॉजिटिव रिपोर्ट से चुराह क्षेत्र की नौ पंचायतों को भी सील कर दिया गया है। जिसके बाद अब यहां कर्फ्यू के बाद पूरी तरह से रोक लगा दी है। आगामी आदेशों तक कोई भी दुकान समेत सभी बैंक बंद रहेंगे। इस दौरान लोगों को घर से बाहर निकलने की भी अनुमति नहीं दी जाएगी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जिला प्रशासन ने जिला की नौ पंचायतों में आदेश जारी कर दिए गए हैं। चुराह क्षेत्र की ग्राम पंचायत भंजराड़ू, तीसा एक, तीसा दो, गड़फरी, खजुआ, जुंगरा, लेसुई, खुशनगरी तथा थल्ली पंचायतों में आवाजाही बंद कर दी है। सभी पंचायतों के मुख्य मार्ग को बंद कर दिया गया है।

पुलिस ने कोरोना पॉजिटिव लोगों के संपर्क में आने वाले लोगों की जांच शुरू कर दी है। वहीं स्वास्थ्य विभाग जांच कर रही है कि संक्रमित व्यक्ति किन- किन लोगों के संपर्क में आए ताकि उनकी जांच भी की जा सके। बीते तीन कुछ दिन पूर्व ही उक्त लोगों के सैंपल भेजे गए थे जो दिल्ली में गए हुए थे। जिनकी रिर्पोट सोमवार देर रात को ही सामने आई।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! कोरोना से जंग में जनप्रतिनिधियों के वेतन भत्ते में कटौती स्वागत योग्य कदम-अनुराग ठाकुर !
अगला लेखचम्बा ! निजी स्कूल संघ ने मुख्यमंत्री फंड में दिया 1 लाख 34 हजार रुपए का योगदान।