बद्दी ! लोगों के विरोध के बाद बद्दी के 2 कवराइंटेन सेंटर किए शिफ्ट !

- प्रशासन के समझाने पर भी नहीं समझे लोग…

0
2085
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बद्दी ! नगर परिषद बद्दी के तहत वार्ड़ नम्बर 2 व वार्ड न बर 9 में बनाए कवाराइनटेंट सेंटरों को प्रशासन को लोगों के विरोध के चलते शिफ्ट करवाना पड़ा । रविवार शाम को नप बद्दी वार्ड़ नम्बर 2 के स्कूल में बनाए कवाराइनटेंन सेंटर के पास अचानक लोग एकत्रित हो गये व इसे यहां से शिफ्ट करने की मांग दोहराने लगे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

ऐसा ही आलम नप बद्दी के वार्ड़ न बर 9 में भी देखने को मिला जहां बनाए कवाराइनसेंट के विरोध में लोग घरों से बाहर आ गये व इसे यहां से तुरंत शिफ्ट करने की मांग की गई। लोगों का विरोध था कि यह कवाराइनसेंटर रिहायशी कालोनियों के बिल्कुल साथ बनाए है व जिसके चलते उन्हें डर है कि कहीं यह वायरस इस क्षेत्र को प्रभावित न करे। स्थिति की नाजकुता को देखते हुए तहसीलदार बद्दी व बद्दी पुलिस की टीम मौके पर पहूंची व लोगों को समझाने का काफी प्रयास किया गया परन्तु लोग नहीं माने।

तहसीलदार बद्दी मुकेश शर्मा का कहना है कि लोगों के विरोध के चलते इन दोनों कवराइनसेंटरों में रखे लोगेां का बद्दी सनसिटि मार्ग पर इनडोर स्टेडियम में बनाए कवराइनसेंट में शिफ्ट कर दिया। वहीं एस.पी. बद्दी रोहित मालपानी ने भी लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन वही कार्य करेगा जो लोगों के हित में होगा

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबद्दी ! झाडमाजरी में कोरोना पॉजीटिव मरीजों वाली फैक्ट्री को किया सैनीटाइज !
अगला लेखचुराह ! एंबुलेंस से टांडा भेजे चार कोरोना पॉजिटिव, तीसा की नौ पंचायतें सील !