बद्दी ! राधा स्वामी भवन के क्वारंटीन सेंटर में करवाया योगा !

0
2742
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बद्दी ! राधा स्वामी सत्संग भवन बददी केे क्वारंटीन सेंटर में करीब 125 से अधिक लोगों को करवाया योग। योग प्रशिक्षक किशोर ठाकुर ने सोमवार को क्वारंटीन हुए लोगों को योग क्रियाओं के माध्यम से कोरोना वायरस संक्रमण से लडऩे में मदद की। किशोर ठाकुर ने कहा कि योग से शारीरिक विकास के अलावा इनका मानसिक विकास भी सुदृढ़ होगा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने योग क्रियाओं के साथ-साथ क्वारंटीन हुए लोगों को इस संक्रमण से लडऩे के लिए जरूरी सामाजिक दूूरी को कायम रखने की भी अपील की। इस दौरान उनके साथ राधा स्वामी सत्संग केंद्र के सेवादार एवं पार्षद संजीव सचदेवा ने सेंटर में लोगों को मिल रही सुविधाओं के बारे में बताया।

उन्होंने बताया कि यहां 14 दिन के लिए क्वारंटीन हुए लोगों को जिला प्रशासन द्वारा हर सुविधा मुहैया करवाई जा रही है। इसके साथ-साथ इन सभी लोगों को रोज मेडिकल चैकअप किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सेंटर में मौजूद सभी लोगों का अभी तक कोरोना टेस्ट नेगिटिव आया है। उन्होंने बताया कि किसी भी व्यक्ति में अभी तक कोरोना वायरस के लक्षण नहीं पाए गए हैं।

उन्होंने बताया कि रोजाना इस लोगों को योग क्रियाओं के माध्यम से चुस्त-दुरुस्त रखने का प्रयास किया जा रहा है। ताकि यह सभी लोग 14 दिन बाद अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर योगा केे माध्यम से समाज तथा देश को सुरक्षित व स्वास्थ्य रखने में सक्षम बन सकें।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! साहो क्षेत्र की 15 पंचायते सील, साहो क्षेत्र के 27 लोगों को किया गया क्वारंटीन !
अगला लेखबद्दी ! लोगों ने जमातियों को वार्ड 2 व 9 में शिफ्ट करने का विरोध किया !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

चम्बा ! उपायुक्त के आदेश के अनुसार बैरागढ़-साच पास-किलाड़ मार्ग की...

चम्बा, 25अप्रैल ! लोकसभा चुनाव से पहले बैरागढ़-साचपास-किलाड़ मार्ग यातायात के लिए बहाल हो सकता है। जिला उपायुक्त रेप्सवाल ने लोक निर्माण विभाग...
[/vc_column][/vc_row]