चम्बा ! साहो क्षेत्र की 15 पंचायते सील, साहो क्षेत्र के 27 लोगों को किया गया क्वारंटीन !

0
4995
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! उपायुक्त चंबा विवेक भाटिया ने सोमवार को पत्रकार वार्ता को संबोधित किया। इस मौके पर एसपी चंबा डॉ मोनिका भी मौजूद रहे। उपायुक्त चंबा विवेक भाटिया ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव तब्लीगी जमात के युवक के संपर्क में आए हिमाचल के चंबा जिले के साहो क्षेत्र के 27 लोगों को क्वारंटीन कर दिया गया है। साथ ही जिला प्रशासन ने साहो क्षेत्र के तहत आती करीब 15 पंचायतों को सील कर दिया है। इसमें पल्यूर, साहो, पद्दर, रजिंडू, प्रौथा, सराहन, रान, कीड़ी, लग्गा, अठलूंई सहित अन्य पंचायते है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

पॉजिटिव युवक के संपर्क में आए लोगों के सैंपल लेकर इन्हें जांच के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज भेजा जायेगा । कांगड़ा जिले का यह युवक चार दिन तक चंबा जिले के साहो क्षेत्र में ठहरा था। उधर, साहो क्षेत्र की 15 पंचायतें पूरी तरह सील कर दी गई हैं। पूरे इलाके में सख्ती बढ़ाने के साथ हर आने-जाने वाले पर नजर रखी जा रही है। कांगड़ा जिले का तब्लीगी जमात का युवक 17 से 20 मार्च तक चंबा के साहो क्षेत्र में ठहरा था। इस दौरान क्षेत्र के 27 लोग उसके संपर्क में आए थे।

जमाती के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड पर आ गया है। प्रशासन द्वारा साहो क्षेत्र की पल्यूर, सराहन, गुवाड़, कीड़ी, अठलुईं, रजिंडू, परोथा, साहो के अलावा बरौर, जडेरा, सिल्लाघ्राट सहित आसपास के क्षेत्र को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। ऐसे में सोमवार को उक्त क्षेत्र में जरूरत का सामान उपलब्ध करवाने वाली दुकानों सहित बैंक भी पूरी तरह से बंद कर दिए गए हैं। यही कारण है कि सोमवार को सारे क्षेत्र में न तो दुकानें खुली और न ही बैंक। लोगों को घरों से बाहर निकलने की इजाजत नहीं है। प्रशासन द्वारा चेतावनी जारी की गई है कि यदि कोई व्यक्ति घरों से बाहर निकलता है तो उसके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचुराग सब्जी मंडी खुली – किसानो/बागवानों के लिए राहत की खबर !
अगला लेखबद्दी ! राधा स्वामी भवन के क्वारंटीन सेंटर में करवाया योगा !

चम्बा ! पुलिस तथा परिवहन निगम के कर्मियों को ईडीसी तथा...

चम्बा ! उपायुक्त एवं ज़िला निर्वाचन अधिकारी मुकेश रेपसवाल की अध्यक्षता में चुनाव ड्यूटी पर तैनात पुलिस तथा राज्य पथ परिवहन निगम के कर्मियों...