मंडी ! अफवाहों को फैलने से रोकने में करें प्रशासन का सहयोग – ऋग्वेद ठाकुर !

0
1518
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी ! उपायुक्त ऋग्वेद ठाकुर ने मंडी जिलावासियों से कोरोना वायरस को लेकर अफवाहों को फैलने से रोकने में प्रशासन का सहयोग करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि लोग अफवाहों पर ध्यान न दें। केवल सत्यापित और पुष्ट जानकारी को ही सोशल मीडिया में पोस्ट करें। अफवाहों, फेक न्यूज और भ्रामक मैसेज को सोशल मीडिया पर शेयर न करें।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि सरकार और प्रशासन की ओर से जारी सभी आदेश आधिकारिक वेबसाइटों और सोशल मीडिया खातों पर तुरंत अपलोड किए जा रहे हैं, जो आम जनता के लिए सुलभ हैं। लोग सही जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइटों को देखें।

किसी भी प्रकार की अफवाह को लेकर तुरंत प्रशासन व पुलिस को सूचना दें। ऐसे मामलों में संलिप्त लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

भड़काऊ पोस्ट किए तो होगी कार्रवाई !!

इसके अलावा उपायुक्त ने सोशल मीडिया पर धर्म विशेष के खिलाफ टिप्पणियां व भड़काऊ पोस्ट डालने से बचने की हिदायत दी ।उन्होंने कहा कि ऐसी किसी भी को शेयर न करें जो समाज का माहौल बिगाड़े। ऐसे पोस्ट शेयर करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

उपायुक्त ने कहा कि कोरोना के विरुद्ध युद्ध में विजय के लिए जरूरी है कि सब साथ मिलकर इसके खिलाफ लड़ें ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखशिमला ! तय रेट से ज्यादा फल व सब्जी बेच रहे दुकानदारों के चालन काटें।
अगला लेखचम्बा ! कार्यालय पुलिस अधीक्षक के परिसर में किया गया एक बैठक का आयोजन।

बिलासपुर में एक नया कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया ।

जिला बिलासपुर में एक और कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है। ये व्यक्ति स्वारघाट में क्वारंटाइन किया गया था और यह नालागढ़ क्षेत्र के...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें