बिलासपुर ! सैन्य सम्मान के साथ शहीद का अंतिम संस्कार किया गया !

0
2019
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर ! घुमारवीं उपमंडल की हटवाड़ ग्राम पंचायत के तहत देहरा गांव का सैनिक 43 वर्षीय संजीव कुमार जेएंडके में कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में आतंकी मुठभेड़ में शहीद हो गया। संजीव कुमार फोरपैरा मिलिट्री में थे और इन दिनों श्रीनगर के कुपवाड़ा में तैनात थे। आतंकी मुठभेड़ में उनकी शहादत की खबर मिलते ही परिवार व पूरा क्षेत्र शोक में डूब गया है। चौपर के माध्यम से शहीद के शव को बिलासपुर जिला स्थित उनके पैतृक गांव लाया गया । जहां सैन्य सम्मान के साथ शहीद का अंतिम संस्कार किया गया ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

शहीद परिवार से ताल्लुक रखने वाले देहरा गांव निवासी यशवंत सिंह ने बताया कि हालांकि पिछले कल ही सूचना आ गई थी कि संजीव कुमार आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में शहीद हो गया है लेकिन सोमवार सुबह संजीव के पिता ज्ञान चंद और माता कमला देवी को इस बारे सूचित किया गया। उन्होंने बताया कि बचपन से ही उसकी सेना में जाने की इच्छा थी और वह 27 अगस्त 1996 को फोरपैरा मिलिट्री फोर्स में भर्ती हुआ था।

उन्होंने बताया कि संजीव अपने माता पिता की इकलौता बेटा था। जैसे ही आतंकी मुठभेड़ में संजीव कुमार के शहीद होने की खबर मिली है तब से माता पिता बेसुध हैं और संजीव की पत्नी सुजाना व बेटे सातवीं कक्षा के छात्र तनिष्क का भी रो रोकर बुरा हाल है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखमुख्यमंत्री ने जवानों के शहीद होने पर किया शोक व्यक्त !
अगला लेखमंडी ! घर पर बने मास्क पहन कर ही बाहर निकलें लोग – ऋग्वेद ठाकुर !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें