सुंदरनगर ! सोशल डिस्टेंसिंग की पालना को लेकर थाना प्रभारी प्रकाश चंद मिश्रा ने कड़ा संज्ञान लिया !

0
2874
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुंदरनगर ! जिला मंडी के अंतर्गत बीएसएल पुलिस थाना क्षेत्र में सोशल डिस्टेंसिंग की पालना को लेकर थाना प्रभारी प्रकाश चंद मिश्रा ने कड़ा संज्ञान लिया गया है। प्रकाश चंद मिश्रा द्वारा थाना क्षेत्र की सबसे व्यस्त जीरो मार्किट में कर्फ्यू की ढील के दौरान ट्रैफिक को वन-वे कर दिया गया है। इसको लेकर थाना प्रभारी द्वारा सोमवार सुबह से ही मौके पर अपनी टीम सहित मोर्चा संभालते हुए हर वाहन को मुख्य मार्किट से गुजरने व ठहरने पर पाबंदी लगाते हुए कार्रवाई अमल में लाई गई। बता दें कि बीबीएमबी कालोनी क्षेत्र में सुंदरनगर शहर की प्रमुख सब्जी मार्केट स्थित है और इसके अलावा यहां किरयाना,दवाओं और बीज आदि की लगभग 100 से अधिक दुकानें मौजूद हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस कारण लोगों द्वारा कर्फ्यू में ढील मिलने के बाद अपने वाहनों के साथ खरीददारी करने के लिए आने से सोशल डिस्टेंसिंग की उल्लघंना होने की शिकायतें आ रही थीं। वहीं थाना प्रभारी बीएसएल कालोनी प्रकाश चंद मिश्रा ने कहा कि थाना क्षेत्र के जीरो चौक में अत्यधिक दुकानें मौजूद हैं, जिसमें लोग कर्फ्यू में ढील मिलने के बाद काफी संख्या में अपने दोपहिया व चारपहिया वाहनों में खरीददारी करने आते हैं।

उन्होंने कहा कि लोगों को पहलेे ही अपना जरूरी सामान खरीदने के लिए मार्केट पैदल आने के निर्देश दिए गए थे। इस कारण सोशल डिस्टेंसिंग भंग होने की शिकायतें भी प्राप्त हो रही थीं। प्रकाश चंद मिश्रा ने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग और ट्रैफिक जैम को लेकर कड़ी कार्रवाई करते हुए कर्फ्यू में ढील दिए जाने के 3 घंटों के दौरान जीरो चौक मार्केट से दोपहिया और चारपहिया वाहनों की एंट्री निषेध कर दी गई है।

उन्होंने कहा कि इस दौरान जीरोचौक चौराहे से बीबीएमबी हास्पिटल होते हुए वन-वे ट्रैफिक एंट्री रहेगी। उन्होंने कहा कि इस नियम की उल्लघंना करने पर लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 और डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसरकाघाट !लोगों की स्वास्थ्य जांच के लिए घर-घर जा रही हेल्थ वर्कर।
अगला लेखशिमला ! तीनों जमातियों की शुरुआती जांच में कोरोना के कोई लक्षण नहीं – डॉ जनक राज !