बिलासपुर ! कुपवाड़ा में आतंकवादियों से मुठभेड़ में शहीद हुआ जवान !

0
8127
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर ! जम्मू-कश्मीर में हुई आतंकी मुठभेड़ में जिला बिलासपुर का जवान भी शहीद हुआ है। शहीद संजीव कुमार घुमारवीं उपमंडल के हटवाड़ पंचायत के देहरा गांव का निवासी था। जो सेना में स्पेशल फोर्स पैरा कमांडो था। संजीव कुमार के शहीद होने की खबर मिलते ही पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इन दिनों शहीद संजीव कुमार जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में ड्यूटी पर तैनात थे। ऐसे में शनिवार को आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में शहीद हो गए। परिजनों ने बताया पार्थिव शरीर ज्वालाजी के सपड़ी में हेलीकॉप्टर से पहुंचाया जाएगा। इसके बाद गाड़ी में पार्थिव शरीर घर तक लाया जाएगा।

शहीद संजीव कुमार देहरा गांव के ज्ञान चंद के इकलौते पुत्र थे। पिता घर पर खेती बाड़ी करते हैं। शहीद संजीव कुमार का 13 वर्षीय बेटा, पत्नी, माता और बहन है। शहीद की पत्नी और बेटा हमीरपुर में किराये के कमरे में रहते हैं, शहीद का बेटा यहां एक स्कूल में पढ़ाई करता है, इस कारण दोनों यहां रहते थे। उपायुक्त बिलासपुर राजेश्वर गोयल ने बताया बेहद दुखद घटना है तथा एसडीएम घुमारवीं कॉर्डिनेट कर रहे हैं। शहीद का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा। केरन सेक्टर में हुई मुठभेड़ में हिमाचल के दो जवानों ने शहादत पाई है।

पिछली सम्बंधित खबर को देखने के लिए निचे क्लिक करे !

बिलासपुर ! भारतीय सेना का जवान कुपवाड़ा में आतंकवादियों से लोहा लेता हुआ शहीद हुआ !

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! घुमारवीं उपमंडल के तहत एक व्यक्ति का शव फंदे से झूलता मिला !
अगला लेखसरकाघाट !लोगों की स्वास्थ्य जांच के लिए घर-घर जा रही हेल्थ वर्कर।