चौपाल ! मरकज जमात से वापिस आये मुस्लिम समुदाय के 4 लोगो को गिरफ्तार किया !

0
3849
रेखा चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! चौपाल उपमंडल के अंतर्गत तहसील नेरवा के इलाका थरोच के जलारा नामक स्थान से गांव में मुस्लिम समुदाय के 4 लोगो को गिरफ्तार किया है इन पर दिल्ली मरकज जमात नजीमुद्दीन से नेरवा तहसील लौटने पर जानकारी छुपाने का गंभीर आरोप है इनकी पहचान इस प्रकार से की गई है

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

गुलाम हुसैन आयु 55 वर्ष सुपुत्र बबाजदीन ग्राम बेलत पी ओ भराणु जोकि मार्च महीने में मरकज निजामुद्दीन दिल्ली से हरियाणा होते हुए घर वापस लौटा है इसने अपने आने की सूचना को प्रशासन से सांझा नहीं किया। इसके अतिरिक्त इब्राहिम सुपुत्र रोशन दीन मूलशाक 54 वर्ष, लियाकत अली सुपुत्र इल्म दीन ग्राम बीडी आयु 50वर्ष, वजीर सुपुत्र हमजा ग्राम दाची आयु 50 वर्ष। पुलिस ने इन सभी को हिरासत में लेने के बाद इन सभी को नेरवा से पुलिस के सुरक्षा घेरे में सैंपलिंग व प्राथमिक उपचार के लिए इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज शिमला रवाना किया गया है।

इस मामले की सूचना लगने पर रविवार सुबह से ही प्रशासन प्राप्त सूचना की तस्दीक के लिए एस.डी.एम.चौपाल अनिल चौहान, डीएसपी वरूण पटियाल, तहसीलदार नेरवा अरुण कुमार, बीएमओ ललित पिस्टा, थाना प्रभारी नेरवा प्रदीप ठाकुर अपनी टीम के साथ जलारा (थरोच)पहुंचे। जहां उन्होंने गहनता से जांच कर तबलीगी जमात से संबंध रखने वाले अभी हाल ही में मरकज दिल्ली निजामुद्दीन जमात से वापस घर लौटे 4 लोगों को हिरासत में लेकर प्राथमिक उपचार के लिए इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज शिमला भेज दिया। चौपाल के डीएसपी वरुण पटियाल ने मामले की पुष्टि की है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! भारतीय सेना का जवान कुपवाड़ा में आतंकवादियों से लोहा लेता हुआ शहीद हुआ !
अगला लेखकरसोग डीएसपी इन एक्शन – बस स्टैंड पर संभाला मोर्चा !