ननखड़ी ! स्वास्थ्य विभाग की टीमों द्वारा जागरूक अभियान चलाया गया !

0
6210
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

ननखड़ी ! देश और प्रदेश में फैली कोरोना महामारी के तहत हिमाचल प्रदेश सरकार व स्वास्थ्य विभाग हिमाचल प्रदेश के आदेशानुसार कोविड-19 वैश्विक महामारी के तहत पूरे हिमाचल प्रदेश के घर-घर जाकर स्वास्थ्य विभाग की स्पेशल टीम द्वारा स्क्रीनिंग सर्वे 3 अप्रैल से शुरू कर दिए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग की इन टीमों द्वारा काफी सराहनीय कार्य किया जा रहा है। आज स्वास्थ्य विभाग की स्पेशल टीम पी एस सी कुंगल बाल्टी के सभी गांव में जाकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

आज पंचायत कुंगल बाल्टी के वार्ड नंबर दो गांव खम नैना थाना दोगरी मैं जाकर सभी लोगों की स्क्रीनिंग की जा रही है और साथ ही साथ लोगों को बताया जा रहा है कि कारोना से बचने के लिए हमें कैसे हैंड वॉश करने हैं या किस तरह से दूरी बनाए रखना है और सभी तरह की जानकारी दी जा रही है। इस अभियान में पी एस सी कुंगल बाल्टी की स्टाफ नर्स सुमित्रा ठाकुर और आशा वर्कर चंपा नेगी और उनके साथ पंचायत कुंगल बाल्टी के सचिव दीपन जिंटा इस अभियान को पूरा करने का सहयोग दे रहे हैं।

साथ ही साथ लॉक डाउन का भी अच्छी तरह से पालन कर रहे हैं। लोग अपने ही घर में रह रहे हैं घर से बाहर कहीं भी नहीं जा रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग की स्पेशल टीम ने भी लोगों से आग्रह किया है कि सभी लोग घर से बाहर ना जाएं और अपने घर पर ही रहे, अपना ख्याल रखें और सरकार के आदेशों का पालन करें ताकि आप स्वस्थ और सुखी रह पाए।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकुल्लू ! सैंज में विधायक सुरेंद्र शौरी ने 105 जरूरतमंद परिवारों को बांटी खाद्य सामग्री !
अगला लेखचम्बा ! प्रेरणा द इंस्पिरेशन संस्था कर रही जरूरतमंदों को राहत पहुंचाने का कार्य।