कुल्लू ! सैंज में विधायक सुरेंद्र शौरी ने 105 जरूरतमंद परिवारों को बांटी खाद्य सामग्री !

0
1530
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

कुल्लू ! कोरोना जैसी वैश्विक महामारी ने जहां पूरे विश्व को झकझोर कर रख दिया है, वहीं अपने घर और क्षेत्र को छोड़कर लाखों लोग दूसरे स्थानों अथवा जिलों में खाने के दाने दाने को मोहताज हो रहे हैं। विभिन्न स्थानों पर इन जरूरतमंद लोगों को वहां की स्थानीय सरकार, प्रशासन तथा स्थानीय लोगों द्वारा अनेक तरह की सुविधाएं प्रदान की जा रही है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इसी कड़ी में आज बंजार विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र शौरी ने सैंज में 105 जरूरतमंद परिवारों को खाद्य सामग्री प्रदान की गई। इसी कड़ी में अभी बहुत सारे बाहरी राज्यों के लोग जिन्हें यह सुविधा नहीं मिल पाई है, उन्हें आगामी कुछ दिनों में यह खाद्य सामग्री मुहैया करवाई जाएगी। इन जरूरतमंद लोगों में नेपाल, उत्तर प्रदेश, बिहार सहित हिमाचल प्रदेश के भी बहुत सारे लोग सैंज में रह रहे हैं, जिन्हें आज यह खाद्य सामग्री दी गई।

विधायक सुरेंद्र शौरी ने कहा कि इस महामारी में हम इन जरूरतमंद लोगों को आवश्यक सामग्री मुहैया करवा रहे हैं तथा जिनका नाम अभी सूची में नहीं आया है, उन्हें भी शीघ्र ही यह खाद्य सामग्री मुहैया करवाई जाएगी। साथ ही आज विधायक सुरेंद्र शौरी ने थाना सैंज तथा आइसोलेशन केंद्र जोकि एनएचपीसी कॉलोनी में बनाया गया है, उसका भी मुआयना किया। जिसमें स्वास्थ्य केंद्र सैंज के डॉक्टर प्रेमलाल ने विधायक को जानकारी दी कि सैंज घाटी के विभिन्न गांवों में 72 लोगों को क्वॉरेंटाइन में रखा गया है, जिनकी प्रतिदिन की रिपोर्ट मांगी जा रही है।

इनमें से अधिकतर लोग क्वॉरेंटाइन पीरियड से बाहर आ चुके हैं तथा पूर्ण रूप से स्वस्थ हैं। इस अवसर पर नायब तहसीलदार सैंज केएस कठानिया, एस एच ओ थाना सैंज, भाजपा मंडल अध्यक्ष बलदेव महंत, मंडल उपाध्यक्ष शेर सिंह नेगी, भाजपा बंजार मंडल महामंत्री ढाले राम ठाकुर, सचिव लक्ष्मण नेगी, योगेंद्र पाल शर्मा, पी के रॉयल आदि उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! भाजपा अपने स्थापना दिवस पर कोरोना पर करेगी प्रहार – डा. बिन्दल !
अगला लेखननखड़ी ! स्वास्थ्य विभाग की टीमों द्वारा जागरूक अभियान चलाया गया !