शिमला ! संजौली इंजनघर रेजिडेंट वेलफेयर सोसायटी ने 50 हजार रुपए का आंशदान दिया !

0
2493
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में सरकार का साथ देने के लिए जहा सरकारी कर्मचारी अपना वेतन दे रहे है वही समाजिक संस्थाओं के साथ साथ धार्मिक संगठन और लोग भी सरकार का सहयोग कर रहे है। शिमला संजौली इंजनघर रेजिडेंट वेलफेयर सोसायटी ने कोविड 19 में 50 हजार रुपए का आंशदान किया। सोसायटी ने शिमला उपायुक्त अमित कश्यप के माध्यम से सरकार को ये चेक भेजा ओर साथ ही उपायुक्त अमित कश्यप को सोसायटी के माध्यम से जरूरतमंदों की मदद करने के लिए राशन देने का प्रस्ताव भी रखा। इस मौके पर सोसायटी के अध्यक्ष जय चंद चौहान , दीपक डोगरा कोषाध्यक्ष, सचिव सदस्य सुशांत कपरेट सचिव , रोशन लाल वशिष्ठ सचिव सदस्य भी मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

सोसायटी के सदस्य सचिव सुशांत कपरेट ने कहा कि दुनिया के कई देश कोरोना महामारी से जूझ रहे है और हिमाचल में सरकार ने कोरोना की संभावना को कम करने के लिए कर्फ्यू लगाया है। प्रदेश में भी अब कोरोना के मामले सामने आए है। ऐसे में लोगो को भी सरकार का साथ देना चाहिए और जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आना चाहिए। संजौली इंजनघर रेजिडेंट रेजिडेंट वेलफेयर सोसायटी ने आज कोविड 19 में 50 हजार का आंशदान दिया है ताकि इस मुश्किल की घड़ी में जरूरतमंदों की मदद हो सके। साथ ही उपायुक्त अमित कश्यप सोसायटी द्वारा शहर में जरूरतमंदों को राशन मुहैया करवाने के साथ जिला प्रशासन की हर सम्भव मदद करने का आश्वासन भी दिया। कपरेट ने कहा कि इस संकट की घड़ी में जिला प्रशासन की ओर से उचित प्रबंध किए गए है और शहर में लोगो को जरूरी सामान आसनी से मिल रहा है। उन्होंने लोगो से भी अपील की की वे सरकरी आदेशो का पालन करे और बेवजह घरों से बाहर न निकले तभी इस बीमारी को रोका जा सकता है।

बता दे कोरोना महामारी को लेकर मुख्यमंत्री ने भी लोगो ओर समाजिक संगठनों से इस लड़ाई में सहयोग की अपील की थी जिसके बाद कर्मचारियों और अधिकारियों द्वारा एक दिन का वेतन कोविड 19 राहत कोष में दिया है वही सामाजिक संस्थाओं के साथ लोग भी इस कोष में दान कर रहे है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखहमीरपुर ! भोरंज में अब डायरिया का क़हर भी – क्षेत्र में हड़कंप !
अगला लेखशिमला ! गरीब मजदूर, किसान, प्रवासी दिहाड़ीदारो पर विशेष ध्यान देने की जरुरत – संजय चौहान !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]