करसोग ! गरीबों की मदद को स्वयंसेवी संस्थाएं आ रही आगे !

0
1362
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

करसोग ! कोविड-19 से निपटने के लिए कई स्वयंसेवी संस्थाएं करसोग बढ़ रही आगे, प्रवासियों तथा परीचारको के लिए किया भोजन वितरण। पीयूष शर्मा करसोग कोरोनावायरस संक्रमण से जूझते और लॉकडाउन की स्थिति में प्रवासियों अस्पताल में रह रहे मरीजों के साथ उनके अटेंडेंट्स तथा गरीबों और जरूरत मंदों तक खाना पहुंचाने का काम संभाल ने का कार्य यहां की स्थानीय संस्थाएं करसोग में अभियान चला रही है ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में स्थानीय संस्थाएं करसोग भी मैदान में उतर आए हैं। करसोग संस्था के कार्यकर्ता अलग-अलग हिस्सों में जरुरतमंद लोगों तक राहत पहुंचाने में जुटे हुए हैं ! करसोग की बस्तियों के द्वारा गांव के सभी लोगों के साथ मिलकर यह सेवा की जा रही है इसमें लगभग 200 लोगों की भोजन व्यवस्था भी की गई तथा नागरिक चिकित्सालय करसोग में भी दूर दूर से आ रहे मरीजों तथा उनके साथ आए अटेंडेंट को भी भोजन का इंतजाम किया गया  !

इसमें से बहुत से चिकित्सालय के कर्मचारी भी है जिनकी भोजन व्यवस्था स्थानीय भोजनालय व इर्द गिर्द के होटलों के ऊपर पूरी तरह से निर्भर होती थी उनकी इस विपदा के समय में संस्थान के द्वारा भोजन व्यवस्था की जा रही है इसके साथ साथ करसोग की संस्थाएं मानना है कि लॉकडाउन वाले स्थानों पर कमजोर तबके के लोगों को राशन आदि की दिक्कत हो सकती है। ऐसे में मानवता का तकाजा है कि ऐसे जरूरतमंदों तक दैनिक जरूरत की वस्तुएं पहुंचाई जाएगी। जिससे लॉकडाउन की स्थिति में भी भोजन सामग्री के अभाव में कोई  भूखा न रहने पाए।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखज्वाली ! क्वारटीन सेंटर में रखे गए लोगों को प्रशासन द्वारा हर सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही !
अगला लेखहमीरपुर ! भोरंज में अब डायरिया का क़हर भी – क्षेत्र में हड़कंप !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें