ज्वाली ! क्वारटीन सेंटर में रखे गए लोगों को प्रशासन द्वारा हर सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही !

0
2613
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

ज्वाली ! देश में कोरोना महामारी को रोकने के लिए सरकार व प्रशासन पूरी गंभीरता से प्रयास कर रहा है इसके लिए जगह जगह क्वारटीन सेंटर बनाए गए है इनमें एक सेंटर ढन के निंरकारी भवन में बनाया गया है इस क्वारटीन सेंटर की गई बेहतर व्यवस्था से इसमें भर्ती सभी लोग प्रशासन के कायल हो गए है इस सेंटर में अभी बाहरी राज्यों से आए 37 लोग रखे गए है इस सेंटर में रखे गए लोगों की प्रशासन द्वारा हर सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

सेंटर में हर व्यक्ति को बढिया बिस्तर दिया गए हैं जिसमें सोशल डिस्टसिंग का विशेष ध्यान रख गया है सभी लोगों को दिन में 3 बार बेहतर पोष्टिक भोजन उपलब्ध करवाया जाता है और स्वास्थ्य विभाग द्वारा सुबह शाम सभी लोगों की नियमित स्वास्थ्य जांच की जा रही है और उन्हें जरूरत के अनुसार सेनेटाईजर भी उपलब्ध करवाए जा रहे है सेंटर में भर्ती लोगों के लिए प्रशासन ने योगा कलासिस भी शुरू की है ताकि सभी लोग फिट रहें सेंटर में नहाने व शौचालय की भी बेहतर व्यवस्था है !

कुल मिला कर एसडीएम ज्वाली ने क्वारटाइ्रन सेंटर में लोगाें को घर जैसी व्यवस्था देने का प्रयास किया है इस अवसर पर एसडीएम ज्वाली सलीम आजम ने सभी लोगों से आग्रह किया है कि सरकार के लाकडान के नियमों का पालन करें और स्वच्छता का विशेष ध्यान रखते हुए बार बार अपने हाथें को धोएं और आपस में सोशल डिस्टेसिंग बनाकर रखें।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमंडी ! देव बाला कामेश्वर भंडारा एवं सांस्कृतिक कमेटी ने 51 हजार का योगदान दिया !
अगला लेखकरसोग ! गरीबों की मदद को स्वयंसेवी संस्थाएं आ रही आगे !