मंडी ! देव बाला कामेश्वर भंडारा एवं सांस्कृतिक कमेटी ने 51 हजार का योगदान दिया !

0
2034
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी ! वैश्विक महामारी करोना को लेकर अब देव बाला कामेश्वर भंडारा एवं सांस्कृतिक कमेटी चांगर कॉलोनी भी योगदान देने के लिए सामने आई है। देव बाला कामेश्वर भंडारा एवं सांस्कृतिक कमेटी चांगर कॉलोनी सुंदरनगर ने करोना को लेकर जारी अभियान में उपमंडलीय रेडक्रॉस सोसाइटी सुंदर नगर मैं रुपए 51 हजार का योगदान दिया है !

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कमेटी ने 51 हजार रुपए का चेक देव बाला कामेश्वर भंडारा एवं सांस्कृतिक कमेटी  चांगर कॉलोनी के प्रधान हेम चंद शर्मा के माध्यम से एसडीएम सुंदर नगर राहुल चौहान को सौंपा उन्होंने कहां कि जैसे सभी देव समितियां अपने अपने सामर्थ्य के अनुसार दान दे रही हैं इसी के चलते देव बाला कामेश्वर भंडारा एवं सांस्कृतिक कमेटी चांगर कॉलोनी ने सब डिविजनल रेड क्रॉस सोसाइटी सुंदरनगर को 51 हजार की राशि एसडीएम के माध्यम से जमा करवा दी है।

इस अवसर पर कमेटी के उपप्रधान दुनी चंद धीमान और सलाहाकार केडी खोसला भी मौजूद रहे। हेमचंद शर्मा प्रधान देव बाला कामेश्वर भंडारा एवं सांस्कृतिक कमेटी ने सभी सदस्यों का इस पुनीत कार्य के लिए धन्यवाद देते हुए अन्य सभी देवता कमेटियों और आम लोगों को अपनी इच्छानुसार मुख्यमंत्री राहत कोष या रेडक्रॉस सोसाइटी में दान देने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि इस संकट की घड़ी में सरकार के साथ खड़े होकर इस महामारी पर विजय पाई जाएगी।

उन्होंने आम जनता से आग्रह किया है कि वह देश और प्रदेश की सरकार और जिला प्रशासन के दिशा निर्देशों का पालन करें और घरों में रहें और सरकार की इस मुहिम को सफल बनाने में सहयोग करें। उन्होंने चांगर कालोनी की सभी महिलाओं का धन्यवाद किया जिन्होंने अभी तक तकरीबन एक हजार से ऊपर मास्क बना कर नेेत्र रोग विशेेषज्ञ डॉ. जितेंद्र सिंह रुड़की सिविल अस्पताल सुंदरनगर को वितरण के लिए सौंपे गए हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखजवाली ! औचक निरीक्षण कर दुकानदारों की रेट लिस्टें चैक की !
अगला लेखज्वाली ! क्वारटीन सेंटर में रखे गए लोगों को प्रशासन द्वारा हर सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही !