शिमला ! कोरोना के सात मामलें पाए जाने पर चिंता व्यक्त की – कुलदीप सिंह राठौर !

0
4230
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! कांग्रेस ने प्रदेश में अब तक कोरोना के सात मामलें पाए जाने पर चिंता व्यक्त करते हुए लोगों से इसकी रोकथाम के लिए सभी को अपना पूरा सहयोग देने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा है कि अगर उनके आसपास कोरोना से सम्बंधित कोई भी संदिग्ध हो तो इसकी पूरी सूचना उन्हें अपने निकट प्रशासन को देनी चाहिए, जिससे इस गंभीर खतरें से निपटा जा सके। कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा है कि दिल्ली में तब्लीगी जमात में हिस्सा लेने वाले सभी लोगों को बगैर किसी झिझक के सामने आना चाहिए और अपने स्वास्थ्य की पूरी जांच करवानी चाहिए।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा है कि देश के सामने आज एक गंभीर चुनौती खड़ी हो गई है,जिससे निपटने के लिए सभी को एकजुट होकर आगे आना है।उन्होंने कहा है इससे पहले की कोरोना प्रदेश में एक गम्भीर चुनौती बन जाये हमें सभी को सुरक्षा के लिहाज से सजग होना है।राठौर ने प्रशासन से कहा कि जो लोग इस महामारी को लेकर नियमों का पालन नही कर रहें है उन लोगों के खिलाफ उन्हें कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए।

उन्होंने प्रशासन से कर्फ़्यू के कारण फंसे उन लोगों की भी पूरी सुध लेने को कहा है जो अपने घरों से दूर मजबूरी में अनेक क्षेत्रों में पिछले कई दिनों से रुके पड़े है।उन्होंने कहा है कि कांग्रेस व कई सामाजिक संगठन लोक सेवा में जुटे है,पर सरकार की पूरी मदद इन लोगों तक नही पहुंच रही है।उन्होंने कहा है कि सरकारी मदद बगैर किसी भेदभाव के उन सभी लोगों को मिलनी चाहिए जो कोरोना की बजह से असहाय व प्रभावित हो गए हैं।

राठौर ने सरकार से कहा है कि प्रदेश में अधिकतर लोग बागवानी, खेतीबाड़ी करते है जबकि एक बड़ी जमात बेरोजगारों की है जो छोटामोटा करोबार कर अपना जीवन यापन करते है,उन सभी के लिए कोई ऐसा आर्थिक पैकेज दिया जाना चाहिए जिससे इन लोगों को कोई राहत मिल सकें।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! भाजपा प्रदेश प्रवक्ता शशि दत्त ने कांग्रेस द्वारा प्रधानमंत्री पर टिप्पणी की कड़ी निंदा की !
अगला लेखमंडी ! कोरोना के खिलाफ लड़ाई में पंचायती राज संस्थान निभा रहे महत्वपूर्ण भूमिका – ऋग्वेद ठाकुर !