शिमला ! कुछ मानवता विरोधी लोग महामारी की गंभीरता को न समझते हुए देश के प्रयासों को नकारने में लगे !

0
1725
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा समूचा राष्ट्र महामारी की चपेट में है। प्रदेश व देश की सरकार कोरोना महामारी से लड़ने में लगी है। कुछ लोग जिनमें तब्लीगी जमात के लोग शामिल हैं, जो देश द्वारा किए जा रहे प्रयासों को समाप्त करने में जुटे हैं यहां तक कहा जा सकता है कि ये लोग मानव बम्ब बन कर घूम रहे हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

देश में 130 करोड़ देशवासी लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं अपने देश को बचाने में लगे हैं। वहीं कुछ मानवता विरोधी लोग महामारी की गंभीरता को न समझते हुए देश के प्रयासों को नकारने में लगे हैं।

नरेन्द्र भाई मोदी जी ने देश का अहवान किया है कि हम सब लोग 5 अप्रैल रात्रि 9 बजे अपनी संगठित शक्ति का अहसास करें, हम अकेले नहीें हैं, पूरा देश एक साथ खड़ा है। यह भाव, देश में जागृत करने का प्रयास है। हम भारत माता की अनुभूति करें, कश्मीर से कन्याकुमारी तक पूरा राष्ट्र की शक्ति का एहसास करें।

कांग्रेस पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप जी, मोदी जी के अहवान की अलोचना करके बयान बहादुर बनने का प्रयास कर रहे हैं। इस देशव्यापी प्रयास पर टिप्पणी करके हीरो बनने का प्रयास शोभा नहीं देता। आइए सब मिलकर दिया जलाएं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! 30 जून तक प्रदेश में च्विंगम बैन रहेगी !
अगला लेखकरसोग । मटर की फसल भी लॉक डाउन , हो जाएंगे मटर उत्पादक तवाह ।