बिलासपुर ! क्वारंटाईन में रखे गए लोगों की आवश्यकताओं का रखा जा रहा पूरा ध्यान – राजेश्वर गोयल !

0
1962
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर ! जिला प्रशासन क्वारंटाईन में रखे गए लोगों की सभी सुविधाओं का पूर्ण रूप से ध्यान रख रहा है तथा उनकी कठिनाइयों को दूर करने का पूर्ण प्रयास कर रहा है। प्रशासन के साथ-साथ इस कार्य में अन्य गैर-सरकारी संस्थाएं भी सहयोग प्रदान कर रही है ताकि सभी के सहयोग से कोरोना वायरस के विरुद्ध एकजुट होकर इस लड़ाई से जीता जा सके। उपायुक्त राजेश्वर गोयल ने गत दिन उपमण्डल श्री नैना देवी जी में बनाए गए क्वारंटाईन सैंटरों किए गए प्रबंधों का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि वन विश्राम गृह स्वारघाट, लोक निर्माण विश्राम गृह, मैत्री सदन श्री नैना देवी जी तथा कहलूर होटल में ठहराए गए लोगों के लिए की गई सुविधाओं का जायजा लिया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने बताया कि क्वारंटाईन में रखे गए लोगों को सभी आवश्यक जरूरतों की साम्रगी जैसे पक्का हुआ तीन समय का खाना, नहाने व शौचालय की सुविधा, साबुन, टूथपेस्ट, टूथब्रश, फल, बिस्किट तथा बैंडिग इत्यादि की पूर्ण व्यवस्था की गई है। उन्होंने बताया कि ठहराए गए लोगों के बीच उचित दूरी बनाई गई है तथा स्वास्थ्य विभाग के कर्मी उनका निरीक्षण भी कर रहे है।

उन्होंने बताया कि मैत्री भवन में ठहरे हुए लोगों के लिए योग शुरू किया गया है जहां पर लगभग 90 लोग ठहरे हुए है। उन्होंने बताया कि इनके लिए संगीत सुनने की सुविधा भी प्रदान की गई है। उन्होंने बताया कि वन विश्राम गृह स्वारघाट में 18 लोग, लोक निर्माण विश्राम गृह में 10 लोग, मैत्री सदन श्री नैना देवी जी में लगभग 90 लोग तथा कहलूर होटल में 32 लोग ठहराए गए है। सभी की सुविधाओं का विशेष ध्यान रखा जा रहा है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबददी ! झााड़माजरी चैंक से हिल व्यू सोसाईटी तथा हिल टोप पूर्णत – सील !
अगला लेखलाहौल! अटल टनल रोहतांग का निर्माण करने के लिए दी मंजूरी !