मंडी ! तीन सन्दिग्ध व्यक्तियों को कांगड़ा की ओर से प्रवेश करते हुए पकड़ा !

0
13716
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी ! पद्धर पुलिस के थाना प्रभारी यशवंत सिंह की अगुवाई में चौहारघाटी को जोड़ने वाले मुख्य सड़क डायना पार्क में तीन सन्दिग्ध व्यक्तियों को कांगड़ा की ओर प्रवेश करते हुए पकड़ा है । इन तीनों युवकों से पूछताछ करने पर इनके पास कोई भी मान्य प्रवेश पत्र नहीं पाया गया तथा पद्धर पुलिस की गहन छानबीन के बाद पता चला कि यह तीनों युवक जिला कुल्लू के मनिकरण से 4 दिन रात की यात्रा कर जंगल के रास्ते होते हुए धर्मशाला जा रहे थे ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

सुबह जब ये तीनों व्यक्तियों यह चौहारघाटी की डायना पार्क में स्थानीय लोगों ने देखा तो तुरंत इसकी सूचना पद्धर पुलिस व एसडीएम कार्यालय को दी ,जिस पर तुरंत पद्धर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए उन्हें धर दबोच लिया । पुलिस की छानबीन से पता चला कि तीनों युवक जिसमें दो तिब्बतियन हैं और एक हिंदू है । पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि कि वह तीनों धर्मशाला के ही रहने वाले है ।

डीएसपी पद्धर मदन कांत शर्मा ने बताया कि इन तीनों व्यक्तियों को मंडी भेज दिया गया है तथा जहां कुंवारएनटिन में भेजा जाएगा । कहा कि जहां पर आगामी 14 दिनों तक उन्हें कुंवारएनटिन होम में रखा जाएगा। उधर पद्धर एसडीएम शिवमोहन सिंह सैनी ने कहा कि उपमंडल पद्धर में किसी भी बाहर के व्यक्ति को क्षेत्र में प्रवेश नही करने दिया जाएगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकाँगड़ा ! मेडिकल कॉलेज टांडा से एक सुखद खबर !
अगला लेखभरमौर ! भरमौर उपमंडल में चलाया जा रहा एक्टिव केस फाइंडिंग अभियान !