बिलासपुर ! कोरेनटाइन केंद्र का विधायक जीत राम कटवाल ने किया निरीक्षण !

0
1468
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर ! विधायक जीत राम कटवाल ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नखलेहडा तथा राजकीय उच्च पाठशाला बरोहा कोरेनटाइन केंद्र का दौरा किया। उन्होंने लोगों को उपलब्ध करवाई जा रही सुविधाओं का जायजा लिया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने बताया कि कोविड-19 के लाॅकडाउन से प्रभावित विधानसभा झंडूता के 287 गरीब तथा मजदूरों परिवारों के 1303 व्यक्तियों को राशन भाजपा मंडल बूथ स्तर पर उपलब्ध करवाया गया है। उन्होंने कहा कि झंडूता भाजपा मंडल अपने सभी 106 बूथों पर बूथ स्तर पर पांच जरूरतमंद परिवारों को पन्द्रह सौ रुपये का राशन घर- द्वार पर उपलब्ध करवाया। जिसमें गरीबों, विधवा महिलाओ, अपंग व्यक्तियो को प्रथमिकता के आधार पर राशन उपलब्ध करवाया गया।

उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि लॉकडाउन का पालन करे। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस के बचाव के लिए 20 सेकेंड तक हाथ धोए। उन्होंने लोगों से आग्रह किया लॉकडाउन तक अपने घरों में रहे तथा सरकार द्वारा दिये गए निर्देशों का पालन करे। उन्होंने कहा कि आमजन सोशल डिस्टनसिंग का भी कड़ाई से पालन करे। उन्होंने लोगों से  कोविड-19 रिलीफ फंड में दान देने का आग्रह किया ताकि इस महामारी से लड़ने के लिए सामाजिक एकजुटता से सहयोग दे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला। कैबिनेट ने महामारी से लड़ने के लिए लिया बड़ा फैसला !
अगला लेखशिमला ! सरकार ने वेतन और पेंशन का भुगतान मंहगाई भत्ता वृद्धि के साथ किया !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]