मंडी ! जिहादी मानसिकता वाले लोगों से खाने का सामान लेने से बचें – लेखराज राणा।

0
486
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी ! लेखराज राणा ने कहा कि जिहादी मानसिकता वाले लोगों से खाने का सामान लेने से प्रदेशवासी बचें। उन्होंने कहा कि दिल्ली के निजामुद्दीन से तबलीगी जमात द्वारा फैलाया जा रहा संक्रमण हिमाचल प्रदेश में भी पहुंच गया है। उन्होंने कहा कि मंडी व सुंंदरनगर के जामाती कोविड-19 संक्रमण का तोहफा हिमाचल प्रदेश में लेकर आये हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि मस्जिदों और मदरसों में छुप कर रहना और जब पकड़े गए तो देश भर में पुलिस, डॉक्टर व नर्सों के साथ अश्लील व्यवहार करना और उन पर पथरबाजी करना इन लोगों की जेहादी मानसिकता को दर्शाता है। मीडिया रिपोर्ट्स और सोशल मीडिया में वायरल वीडियो से स्पष्ट है कि ये लोग मानव बम बनकर देश में निरपराध समाज की हत्या का षड्यंत्र रच रहे हैं।

विश्व हिंदू परिषद सारे समाज को सतर्क करना चाहती है कि ऐसे सन्दिग्ध तत्वों से भोजन के पैकेट,दूध व अन्य खाद्य सामग्री न लें। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार भी इस प्रकार की जिहादी मानसिकता के लोगों को सलाखों के पीछे करने के लिए सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि दूर दराज ग्रामीण क्षेत्रों में अवैध व वैध मदरसे व मस्जिदें ऐसे आत्मघाती जेहादियों के छुपने के अड्डे हो सकते हैं।

लेखराज राणा ने प्रशासन से इन अड्डों की तलाशी का अभियान तुरंत चलाने का आह्वान किया है।उन्होंने कहा कि ऊना व नालागढ़ में स्थित मस्जिदों की तलाशी में भी पुलिस ने बहुत देर कर दी। राणा ने कहा अब यह देरी सिरमौर, चंबा, जोगिंंद्रनगर, सुंंदरनगर, मंडी आदि स्थानों पर नहीं होनी चाहिए।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखबिलासपुर ! जीप में छिप कर जा रहे प्रवासी लोगो को पकड़ा !
अगला लेखमुख्यमंत्री को परिवहन मंत्री ने भेंट किया रिस्पोंस फंड के लिए एक करोड़ रुपये का चैक !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें