मंडी ! अवैध शराब का धंधा किए जाने की सूचना पर दबोचा !

0
3426
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी ! वीरवार दोपहर बीएसएल पुलिस टीम थाना प्रभारी प्रकाश चंद मिश्रा की अगवाई में कोरोना वारयस के दौरान जारी कर्फ्यू में गश्त पर पलौहटा गांव में मौजूद थी। इसी दौरान एएसआई महेंद्र सिंह व प्रीतम को पलौहटा में दो लोगों द्वारा अवैध शराब का धंधा किए जाने की सूचना मिली। इस पर पुलिस टीम द्वारा कार्रवाई करते हुए आरोपी उर्मिला देवी के कब्जे से 5000 एमएल देशी अवैध शराब व हरी राम के स्वामित्व से 15000 एमएल लाहन बरामद की गई। पुलिस ने पकड़ी गई अवैध शराब को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

वहीं एक अन्य मामले में थाना प्रभारी प्रकाश चंद मिश्रा व हेड कांस्टेबल बीरबल ने कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर जारी कर्फ्यू के दौरान फोरेस्ट कोआपरेशन डिपो स्यांजी की ओर मौजूद थे। इसी दौरान मौके पर एक कार नंबर एचपी-33एb-3339 आई। इस पर पुलिस टीम द्वारा कार में बैठे दो व्यक्तियों से कर्फ्यू के दौरान बाहर घूमने को लेकर जांच की गई। लेकिन आरोपीयों द्वारा पुलिस टीम को कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। वहीं आरोपियों के मुंह से शराब की गंध भी आ रही थी। इस पर थाना प्रभारी प्रकाश चंद मिश्रा द्वारा दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर कार को भी कब्जे में ले लिया गया। आरोपियों की शिनाख्त श्याम लाल निवासी भराड़ व कांसू निवासी नौलखा के तौर पर हुई है।

पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी बीएसएल कालोनी प्रकाश चंद मिश्रा ने कहा कि पहले मामले में आरोपी महिला व पुरूष के खिलाफ हिमाचल प्रदेश आबकारी अधिनियम की धारा 39 में मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि दूसरे मामले में आरोपियों का मेडिकल सिविल अस्पताल सुंदरनगर में करवाकर आईपीसी की धारा 188 व एमवी एक्ट की धारा 185 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के तीन पॉजिटिव मरीज !
अगला लेखशिमला ! चिट्टे के साथ आठ युवक पकड़े !